करीना कपूर खान ने किया 'इंस्टाग्राम' डेब्यू



अभी तक सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बनाए रखने वाली करीना कपूर खान आखिरकार इंस्टाग्राम पर दस्तक दे चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर आते ही न सिर्फ उनका अकाउंट वेरीफाइड हो चुका है, बल्कि उनके फॉलोवर्स की संख्या भी तेज़ी से बढ़ रही है। 
kareena kapoor khan instagram debut
करीना कपूर ने कभी कहा था कि वो कभी भी सोशल मीडिया पर नहीं आएंगी, लेकिन वक्त बदला और सोच बदली। अब करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर दस्तक दे ही दी। करीना के इंस्टा पर आते ही उनके फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब तो उनका अकाउंट वेरीफाइड भी हो गया है। 

बता दें कि करीना में पांच मार्च को इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट ओपन किया था। उनके इंस्टाग्राम हैंडल का नाम करीना कपूर खान है। पहले पोस्ट में करीना ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक बिल्ली भागती हुई दिखाई दे रही थी, जिसके कैप्शन में 'कमिंग सून' लिखा था।

हालांकि, करीना के फॉलोवर्स पशोपेश में थे कि क्या यह ऑरिजनल करीना कपूर ही हैं या फिर फिर से कोई फेक आई डी है, क्योंकि करीना कपूर के नाम से पहले ही कई इंस्टाग्राम अकाउंट मौजूद हैं। 

ख़ैर, आज जाकर उनके फैन्स ने राहत की सांस ली होगी, जब उनको पता चला कि यह करीना कपूर का ऑरिजनल इंस्टाग्राम अकाउंट है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने न सिर्फ प्रोफाइल पिक लगा दी है, बल्कि अपने पहले पोस्ट के तौर पर अपनी तस्वीर भी लगाई है। 

करीना कपूर खान ने प्रोफाइल पिक के रूप में अपनी बचपन की फोटो लगाई है। इसके अपने पहले इंस्टापोस्ट में खुद की सिज़िलंग पिक लगाई है। साथ ही कैप्शन में लिखा, 'बिल्ली बैग से बाहर आ गई है। हैलो इंस्टाग्राम।' (The cat’s out of the bag.#HelloInstagram)


A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

उनकी इस तस्वीर को न सिर्फ फैन्स पसंद कर रहे हैं, बल्कि बी-टाउन सेलेब भी काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 

इंस्टाग्राम डेब्यू के अलावा यदि उनके वर्कफ्रंट की बाद करें, तो उनकी अगली फिल्म 'अंग्रेज़ी मीडियम' है, जो 13 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में इरफान खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया सरीखे कलाकार हैं। वहीं उनकी अगली फिल्म आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' है।