करिश्मा कपूर ने बताया कि आखिर कैसे शूट हुआ था 'राजा हिन्दुस्तानी' का वो सीन

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में जिन अभिनेत्रियों ने सिल्वर स्क्रीन पर राज किया था, उनमें करिश्मा कपूर का नाम भी शामिल है। खूबसूरती और प्रतिभावान करिश्मा एक बार फिर से नई शुरुआत करने जा रही हैं। वो ओटीटी प्लेटफॉर्म के एक सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं। इसी शो के इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने अपनी फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' से जुड़ी एक खास जानकारी दी।

aamir khan and karishma kapoor in film raja hindustani
आमिर खान और करिश्मा कपूर की एक फिल्म आई थी, नाम था 'राजा हिन्दुस्तानी'। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। टिकट खिड़की पर इतने कई कीर्तिमान रचे थे। यहां तक कि इसके गाने तो अभी भी बस और टैक्सी में धड़ल्ले से बजते हैं।

इस फिल्म का एक सीन, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। जी हां, सही समझे। आमिर और करिश्मा के बीच 'किस' सीन ने तब काफी बवाल मचाया था। अब उस फिल्म के रिलीज़ होने के तकरीबन 24 साल करिश्मा ने उस सीन को फिल्माने की पूरी कहानी बताई है। 

करिश्मा की माने, तो यह सीन करते समय वो कांप रही थीं। दरअसल, फिल्म की शूटिंग ऊंटी में की गई थी और इस 'किस' सीन शूटिंग फरवरी महीने में हुई थी। इस सीन को तीन में शूट किया गया था। मैं ठंड से कांप रही थी और मन ही मन सोच रही थी कि यह सीन कब खत्म होगा। फरवरी महीने में ऊंटी में काफी ठंड होती है और यह सीन शाम के छह बडे फिल्माया गया था। 

कभी सिल्वर स्क्रीन पर राज करने वाली करिश्मा बीते काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए थीं, लेकिन उनके फैन्स जस के तस बने हुए हैं। 

अब एक बार फिर से अपना टैलेंट दिखाने करिश्मा आ रही हैं और इस बार उन्होंने डिजीटल प्लेफॉर्म चुना है। करिश्मा जल्दी ही ज़ी 5 की वेब सीरीज़ 'मेंटलहुड' में नजर आने वाली हैं।

इस वेब सीरीज़ में करिश्मा के अलावा संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, और तिलोत्तमा सोम जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

यह वेब सीरीज़ मल्टी टास्किंग वुमन्स की लाइफ पर बेस्ड है, जो अपने काम के साथ बच्चों की परवरिश भी कर रही हैं। इस वेब सीरीज़ को करिश्मा कोहली ने निर्देशित किया है।

संबंधित ख़बरें
जापान के थिएटर को हमेशा के लिए बंद करने से पहले दिखाई गई 'थ्री इडियट्स', शो हाउसफुल