इस एक्टर के कहने पर रणदीप हुड्डा फिल्म 'राधे' में बने विलेन

सलमान खान की फिल्म 'राधे' का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणदीप हु्ड्डा विलेन की भूमिका में नज़र आने वाले हैं, लेकिन इस भूमिका को वो पहले करने से कतरा रहे थे। फिर इस सुपरस्टार ने उनको यह कैरेक्टर प्ले करने को कहा, जिस रणदीप टाल न सके। 

randeep hooda villain in radhe:the most wanted bhai
साल 2020 की ईद पर सलमान खान की फिल्म 'राधे' रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का हाल ही में एक वीडियो लीक हुआ, जिसके बाद दर्शकों की बेताबी कुछ और बढ़ गई है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा खास किरदारों में नज़र आने वाले हैं। अब जैसा कि सबको पता है कि फिल्म में रणदीप विलेन बने दिखाई देंगे। 

रणदीप के फैन्स ज़रूर सोच रहे होंगे कि आखिर रणदीप विलेन क्यों बन रहे हैं। इसका जवाब खुद रणदीप ने एक इंटरव्यू में दिया एक अंग्रेज़ी डेली को दिए अपने इंटरव्यू में रणदीप ने कहा, 'दरअसल, फिल्म में मैंने विलेन की भूमिका सलमान खान के कहने पर एक्सेप्ट किया। मैं सलमान खान की बतौर इंसान और एक एक्टर के तौर पर काफी इज्जत करता हूं। उनका काम करने का एक सेट फॉर्मुला है और उनके साथ पहले भी का कर चुका हूं, तो मुझे उसकी आदत भी है। हमने साथ में काफी मज़े किए। मैंने 'किक' में सलमान को चेंज किया और फिर 'सुल्तान' में उनका कोच बना। इस बार मैं चेक कर रहा हूं कि उन्होंने मुझसे कितना कुछ सीखा है, क्योंकि उनका किरदार मेरी तलाश में रहता है।'

रणदीप ने फिल्म के बारे में बताया कि फिल्म में काफी एक्शन है। यहां तक कि एक सीन को करने के लिए उनको 18 रीटेक देने पड़े। रणदीप ने बताया, 'इस सीन को पूरा करने के लिए 18 टेक देने पड़े, लेकिन फिर भी पूरा नहीं हुआ और उस एक्टर को हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। दरअसल, उस एक्टर को मेरी पीठ पर जंप करना था, जो उस से हो नहीं पा रहा था।'

हाल ही में गोवा में 'राधे' का शेड्यूल पूरा किया गया है और अब बाकी के हिस्से की शूटिंग मुंबई में जोर-शोर से चल रही है। वहीं फिल्म के कुछ सीन फॉरेन लोकेशन पर भी शूट होने वाले थे, जिसे कैंसिल कर दिया गया है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को सलमान खान की सफल फिल्मों में से एक 'वॉन्टेड' का सीक्वल कहा जा रहा है।