'मेरे डैड की दुल्हन' के एक सीन को करते हुए जल गए थे श्वेता तिवारी के हाथ

इन दिनों श्वेता तिवारी टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नज़र आ रही थीं। हाल ही में इस शो के एक सीन को करते हुए उनके हाथ जल गए। फिल्म 'जब वी मेट' के एक सीन को रिक्रिएट करने के चक्कर में यह हादसा हो गया था। 
Shweta Tiwari burns her hand during mere dad ki dulhan shoot
बेहतरीन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के करियर की गाड़ी एक बार फिर चल पड़ी है। इन दिनों वो वरुण बडोला के शो 'मेरे डैड दुल्हन' में नज़र आ रही हैं। शो में वो गुनीत सिक्का के किरदार में हैं, जो चालीस साल की युवती है और अविवाहित है। अपनी बुजुर्ग मां के साथ गुनीत, अंबर शर्मा और उनकी बेटी निया शर्मा के घर में किरायेदार हैं। अंबर का किरदार वरुण बडोला निभा रहे हैं। 

इसी शो के एक सीन के दौरान यह हादसा हो गया और श्वेता तिवारी अपने हाथ जला बैठी। 

इस शो में रणदीप मेहदीरत्ता का किरदार निभा रहे फहमान खान ने श्वेता के साथ इस हादसे के बारे में बताया, 'दरअसल, हम लोग 'जब वी मेट' का एक सीन रिक्रिएट रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हुआ।'

वो कहते हैं कि फिल्म 'जब वी मेट' में जब गीत अपने एक्स आदित्य को भूलने की कोशिश करती है। इसके लिए वो आदित्य की फोटो जलाती है और फ्लश करती है। ठीक उसी तरह का सीन हम इस सो में करने जा रहे थे। क्योंकि गुनीत को उस शख्स को भूल जाना चाहती है, जिससे वो ऑनलाइन बात करती थी। 

अब इस को करने के लिए वो उस शख्स से जुड़ी सभी चीज़ों में आग लगाती हैं, जिसमें साड़ी और स्कॉर्फ को जलाने की कोशिश करती हैं, लेकिन वो आग वहां के पर्दे को पकड़ लेती है। श्वेता पर्दे में लगी आग को हाथों से बुझाने लगती है। उनको ऐसा करते देख सबको लगा कि वो सीन को बेहतर बना रही हैं, लेकिन वो बड़े हादसे को टालने के लिए ऐसा कर रही थीं। फिर जल्दी में उस आग को बुझाया गया, लेकिन तब तक श्वेता के हाथ जल गए।

श्वेता तिवारी टेलीविज़न का जाना-पहचाना चेहरा हैं। वो रियलिटी शो 'बिग बॉस 4' की विजेता हैं। साथ ही कई फिक्शन शो में अहम किरदारों में अपनी छाप छोड़ी है। एक्टिंग करियर के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी श्वेता काफी परेशान रह चुकी हैं। 

श्वेता ने राजा चौधरी से पहली शादी की थी, जिनसे वो साल 2013 में अलग हो गईं और फिर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। फिलहाल अभिनव से उनके रिश्ते काफी ख़राब हो गए हैं। यहां तक कि पुलिस में अभिनव के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है। श्वेता और राजा चौधरी की एक बेटी पलक है, वहीं अभिनव कोहली और श्वेता का एक बेटा भी है। बचौर सिंगल मॉम श्वेता अपने बच्चों की परवरिश और करियर पर ध्यान दे रही हैं।