कार्तिक आर्यन ने अपनी 'मां' के लिए एकता कपूर से की रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी छाये हुए हैं। कभी वो 'मोनोलॉग' बनाकर कोरोनावायरस से सावधान करते देखे जा रहे हैं, तो कभी वो 'रैपर' बन कर लोगों को घरों में रहने की सलाह दे रहे हैं। बाकी कुछ समय बचता है, तो घर के काम करते देखे जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एकता कपूर से कार्तिक की दिलचस्प बातचीत हुई और उन्होंने एकता से अपनी 'मां' के लिए एक ख़ास रिक्वेस्ट भी कर दिया।

kartik aryan's adoreble request to ekta kapoor
कोरोना वायरस के ख़तरे को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में अधिकतर लोग अपने घरों में क़ैद हैं और समय बिताने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। यही हालत बॉलीवुड और टेलीविज़न स्टार्स की भी। कोई खाना बना रहा है, तो कोई घर में साफ-सफाई में जुटा हुआ है। वहीं कोई फिटनेस पर पूरा ध्यान लगाये हुए है, तो कोई इन सबके अलावा लोगों को जागरूक करने के लिए वाडियोज़ भी बना रहा है। 

इसी कड़ी में कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिली, जिसमें वो अपने किचन में बर्तन साफ कर रहे हैं। कार्तिक का यह वीडियो उनकी बहन ने बनाया था और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। 

कार्तिक का यह वीडियो 'कहानी घर घर की' के कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, जिसे कार्तिक ने रिपोस्ट करके लिखा, 'इसे सिर्फ क्वारंटाइन टाइम का समझने की गलती मत करना। यह तो सामान्य नज़ारा है।'

कार्तिक के इस रिपोस्ट पर टीवी क्वीन एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नाइस'। एकता के इस कमेंट पर तुरंत कार्तिन ने उनसे एक रिक्वेस्ट कर डाली। 

एकता से कार्तिक ने कहा कि मेरी मां चाहती हैं कि आप 'कहानी घर घर की' का सीक्वल बनाओ। 

अब कार्तिक की मां की इस ख्वाहिश को को एकता कब पूरा करती हैं, वो तो समय बताएगा, लेकिन दोनों के बीच का यह चैट काफी मज़ेदार है। 

ग़ौरतलब है कि कार्तिक अपने परिवार के साथ इस समय मुंबई के घर में हैं और उन्होंने पिछले हफ्ते अपने वायरल मोनोलॉग, #CoronaStopKaroNa के साथ इंटरनेट को ब्रेक दिया था। उनके मोनोलॉग को न सिर्फ नेटीजन्स बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सराहा था। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने एक 'रैप' सॉन्ग भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

दरअसल, कार्तिक ने लोगों को कोरोनावायरस को लेकर जागरूक करने के लिए यह तरीक़े अपनाए हैं।

संबंधित ख़बरें
Lockdown India : कोरोनावायरस के चलते एक्टर कार्तिक आर्यन बने रैपर