'नागिन 4' में आएगा लीप, रश्मि देसाई लेंगी एंट्री

कलर्स टीवी के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' में रश्मि देसाई के किरदार की एंट्री के लिए लीप लिया जा रहा है। रश्मि एक बेहद ही दिलचस्प अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं। टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के इस कदम से शो को कितना फायदा मिलता है, वो टीआरपी रिपोर्ट में ही खुलासा होगा। फिलहाल रश्मि देसाई के किरदार और लीप के बारे में जानिए। 

ekta kapoor show naagin 4 undergo for one year leap
एकता कपूर टीआरपी क्वीन हैं और ऐसे में उनका कोई शो मनमाफिक टीआरपी नहीं देता, तो वो ट्रैक बदलने के साथ किरदारों में भी हेर-फेर करने से बाज़ नहीं आती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर से अपने शो 'नागिन 4' के साथ किया। 

'मान्यता' के किरदार को मार दिया, तो वहीं 'नयनतारा' भी गायब है, तो वहीं 'विशाखा' की एंट्री के साथ ही 'शलाका' नाम के किरदार की एंट्री हो रही है। इस एंट्री के लिए सीरियल में लीप लिया जा रहा है। अभी तक आई ख़बरों से साफ हो गया है कि रश्मि देसाई 'नागिन 4' में 'शलाका' का किरदार निभाने आ रही हैं। 

बता दें कि एकता कपूर के इस सुपरनैचुरल शो की शुरुआत में शायंतनी घोष, जो मान्यता के किरदार में थी, जैस्मीन भसीन, जो नयनतारा है और निया शर्मा यानी बृंदा पर ही फोकस था। इन्हीं किरदारों को केंद्र में रखकर कहानी को बुना गया। 

शो शुरू हुआ और फिर मनमाफिक टीआरपी बटोर नहीं पाया, तो एक के बाद एक ट्रैक्स चेंज किए गए, लेकिन उस से भी कोई फायदा नहीं हुआ, बल्कि शो टॉप-5 की रेस से ही बाहर हो गया। ऐसे में एकता ने वहीं किया, जिसके लिए वो पहचानी जाती हैं। नए किरदारों और पुराने किरदारों को शो से जोड़ने की कोशिश शुरू हो गई। 

इस कड़ी में सबसे पहले आई 'विशाखा'। इस किरदार को अनीता हंसनदानी निभा रही हैं। शो को दर्शक तो मिले, लेकिन उतने नहीं, जितने की उम्मीद की जा रही थी। इसके बाद फिर नया किरदार 'शलाका' को शो में लाया जा रहा है। 'शलाका' बनी रश्मि देसाई कितना कमाल कर पाती हैं, वो आने वाले समय की टीआरपी चार्ट की बताएगा। 

वहीं कहा जा रहा है कि 'शलाका' को शो में लाने से पहले एक साल की लीप लिया जाएगा, जिसके बाद दिखाया जाएगा कि शलाका और देव की शादी हो चुकी है और बृंदा, देव से अलग हो चुकी है। हालांकि, देव अभी भी बृंदा से ही प्यार करता है। कहानी को और पेचीदा बना कर जमकर ड्रामा घुसाया गया है। 

शादी के बाद एक बार फिर से बृंदा और देव आमने-सामने होंगे। जहां देव अभी भी बृंदा को चाहता है, वहीं बृंदा, देव को दोबारा पाने की कोशिश में जुटी है। जबकि शलाका की हरकतें काफी कुछ नयनतारा से मिलती हैं। अपने किरदार के बारे में एक बिहाइंड द सीन वीडियो में रश्मि ने बताया था कि शलाका, देव के सामने सीधी-साधी लड़की होना का केवल दिखावा ही करेगी क्योंकि, वह देव की जिंदगी में किसी मकसद की वजह से आई है। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया है कि शलाका एक नागिन है और वो भी नागमणि के लिए ही पारेख परिवार में आई है। 

'बिग बॉस 13' के बाद रश्मि को एक बार फिर से पर्दे पर देखना एक्साइटिंग होगा, साथ ही 'नागिन 4' में आए इन ट्विस्ट एंड टर्न्स से दर्शक कितने प्रभावित होंगे, वो टीआरपी ही बताएगी।