पारस छाबड़ा ने डिज़ाइनर्स के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा, 'रूपये नहीं दूंगा'

'बिग बॉस 13' के चर्चित कंटेस्टेंट में से एक पारस छाबड़ा शो के ख़त्म होने बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। अपने शो 'मुझसे शादी करोगे' हो या फिर गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के साथ उनका ब्रेकअप या फिर माहिरा शर्मा के साथ लिंकअप, लेकिन इनके बाद अब पारस पर डिज़ाइनर्स ने बिन न चुकाने का आरोप भी लगा दिया। डिज़ाइर्स के इस आरोप को पारस ने सस्ती पब्लिसिटी करार दिया और साथ ही 'रूपये नहीं दूंगा' कहा। 

paras chhabra in mujhse shadi karoge
कलर्स टीवी के शो 'बिग बॉस 13' से खूब सुर्खियां बटोरने वाले पारस छाबड़ा इन दिनों अपने शो 'मुझसे शादी करोगे' के अलावा निजी ज़िंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी पर 'बिग बॉस 13' से बाहर आते ही जमकर बरसे और अपने ब्रेकअप के बारे में कह डाला। 

वहीं 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के साथ लिंकअप की ख़बरों को ग़लत बताते हुए खुद को 'बेस्ट फ्रेंड्स' कहा। हाल ही में दोनों का एक म्यूज़िक वीडियो भी आया है, जिसमें इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। 

इन सब के बीच पारस छाबड़ा पर स्टाइलिस्ट और डिज़ाइनर्स ने बिल न चुकाने का आरोप लगाया है, जिससे पारस बुरी तरह भड़क गए हैं। जहां डिज़ाइनर्स का कहना है कि पारस छाबड़ा ने 'बिग बॉस 13' के लिए उनसे जूते और कपड़े लिए थे, उन्होंने दिसंबर से अपने बिल का भुगतान नहीं किया है। वहीं डिज़ाइनर्स ने यह भी खुलासा किया कि इससे पहले के बिल को अकांक्षा पुरी ने चुकाया था, लेकिन दिसंबर के बिल का भुगतान नहीं हुआ है। 

बता दें कि पारस ने 'बिग बॉस 13' में ही अकांक्षा पुरी से अपने रिश्तों को खत्म करने की बात कही। कई बार यह भी कहा था कि अकांक्षा के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं हैं और वो शो से बाहर आने के बाद इस रिश्ते को खत्म कर देंगे। 

ऐसे में डिज़ाइनर्स के खुलासे के बाद काफी खलबली मच गई है। लेकिन डिज़ाइर्स के आरोपों पर पारस छाबड़ा चुप नहीं बैठे। इस मुद्दे पर उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस 13' में जाने से पहले रुपये-पैसे को लेकर हम लोगों के बीच कोई भी करार नहीं हुआ था। मैं इन लोगों को रुपये नहीं दूंगा। वैसे भी अकांक्षा पहले ही इन लोगों को एक लाख रूपये दे चुकी है और अब ये लोग झूठ बोल रहे हैं। 

इस मामले पर पारस ने आगे कहा कि 'बिग बॉस' में जाने से पहले ये लोग मेरे पास आए थे और इन्होंने मुझसे डील की थी। हमारी डील के मुताबिक इन्होंने मुझे ड्रेसेस दी थी, जिसके बदले में मुझे किसी भी तरह का बिल नहीं चुकाना था। इनके अलावा दो और स्टाइलिस्ट के साथ भी मेरी डील थी। 

वहीं डिज़ाइनर्स पर बरसते हुए पारस ने कहा कि इन लोगों ने तो मेरे कपड़े भी साइज से छोटे दिए थे। उन कपड़ों की वजह से मुझे काफी दिक्कतें हुईं। 

पारस के इस बयान के बाद डिज़ाइर्स चुप नहीं बैठे, बल्कि एक नए आरोप के साथ सामने आ गए। अब डिज़ाइर्स ने कहा कि पारस छाबड़ा ने उनके कलेक्शन को ख़राब कर दिया है और बाकी बची हुई फीस भी नहीं चुकाई है।

वैसे पारस छाबड़ा पहले ऐसे सेलेब्रेटी नहीं हैं, जो इस तरह के विवाद में फंसे हैं। इससे पहले हिना खान पर भी इस तरह का आरोप लग चुका है।