अपनी इस फिल्म को रीमेक करना चाहते हैं अजय देवगन

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक, सीक्वल और रीमेक का दौर चल रहा है। ऐसे में हाल ही में अजय देवगन भी अपनी एक फिल्म को रीमेक करने की इच्छा जताई है। हालांकि, वो इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर ही जुड़ना चाहते हैं। 

ajay devgan wants to remake his debut movie phool aur kaante
अजय देवगन की हालिया रिलीज़ फिल्म 'तानाजी' ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। फिलहाल वो अपनी फिल्म 'मैदान' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। 

वहीं अपने करीबी दोस्त निर्देशक रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी अजय देवगन नज़र आने वाले हैं। फिलहाल तो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस के चलते कुछ दिनों के लिए काम काज ढप्प पड़ा है, लेकिन जल्दी फिर से सक्रियता आएगी। 

ख़ैर, बात करते हैं अजय देवगन की। अजय देवगन ने हाल ही में मीडिय इंटरेक्शन के दौरान अपनी दिली ख्वाहिश के बारे में बताया। जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वो किसी फिल्म की रीमेक करना चाहते हैं। 

इस सवाल के जवाब में अजय ने कहा, ' मैं 'फूल और कांटे' को रीमेक करना चाहूंगा। इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की इच्छा है। इसे कैसे पेश करना है, उसके बारे में भी मैंने सोच रखा है। मैं इस फिल्म को नए चेहरों के साथ बनाऊंगा। प्रजेंटेशन भले ही अलग हो, लेकिन फिल्म का इमोशन बिलकुल 'फूल और कांटे' की तरह ही होगी।'

बता दें साल 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म 'फूल और कांटे' से अजय देवगन ने अपना सिने करियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके अपोज़िट मधु थीं। इसके गाने काफी हिट हुए थे। आज भी इस फिल्म के गाने सुने जाते हैं। 

कुकु कोहली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी। 3 करोड़ में बनी इस फिल्म 12 करोड़ का कारोबार किया था। 

अब यह देखना है कि अजय देवगन अपनी डेब्यू फिल्म के रीमेक की घोषणा कब करते हैं और इस फिल्म की कहानी के साथ चेहरे कौन होते हैं। वैसे भी एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन के पिच पर भी अजय काफी कमाल दिखा रहे हैं।