अक्षय कुमार की 'केसरी' के बारे में क्या कह गए रणदीप हुड्डा?

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' को लेकर कहा कि यह फिल्म उनके लिए मायने नहीं रखती है। बता दें कि फिल्म 'केसरी' ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था, बल्कि इस फिल्म के लिए अक्षय को काफी तारीफें भी मिली थीं। 
randeep hooda on akshay kumar's film 'kesari'
करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'केसरी' को लेकर रणदीप हुड्डा ने कहा है कि यह फिल्म उनके लिए मायने नहीं रखती है। बता दें कि अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'केसरी' ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था, बल्कि क्रिटिक्स ने भी फिल्म को काफी सराहा था। 

वहीं मुंबई मिरर को दिए हालिया इंटरव्यू में रणदीप ने बताया कि अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' उनके लिए मायने नहीं रखती है। 

दरअसल, रणदीप से यह सवाल इसलिए पूछा गया, क्योंकि वो भी 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' नाम की फिल्म की तैयारियों में थे, लेकिन लगभग तीन साल की मेहनत के बाद आखिरकार इस फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। इस फिल्म के बंद होने का एक कारण 'केसरी' को भी माना जाता है। फिल्म के बंद होने से रणदीप काफी दुखी हुए थे। वह इस फिल्म को लेकर काफी तैयारी कर चुके थे और साथ ही कई फिल्में भी उनके हाथ से निकल गई थीं। 
अपनी इस फिल्म के न बन पाने का दर्द तो उनके दिल में है, तभी तो उन्होंने मुंबई मिरर से कहा, 'मुझे इस बात का दुख है कि दर्शकों को 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर आधारित एक अच्छी और सच्ची फिल्म देखने को नहीं मिल पायी। हालांकि, समय के साथ आप ऐसी चीजों से आगे बढ़ना सीख जाते हैं। इस फिल्म शूटिंग के दौरान मैंने सिख धर्म के बारे में बहुत सारी चीजें सीखीं और आज मैं पहले से एक अच्छा इंसान हूं।'

वैसे, अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के कारण सिर्फ रणदीप हुड्डा ही नहीं, बल्कि अजय देवगन की भी 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर आधारित फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' भी बंद हो गई थी। 

अजय देवगन ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन अपने जिगरी दोस्त सलमान खान से फिल्म 'केसरी' से हाथ खींचने के लिए ज़रूर कहा था। बता दें कि करण जौहर की फिल्म 'केसरी' से सलमान खान भी बतौर प्रोड्यूसर जुड़े थे, लेकिन अजय देवगन की गुजारिश के बाद उन्होंने खुद को फिल्म से अलग कर लिया था।

वहीं रणदीप हुड्डा के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। ग़ौरतलब है कि अक्षय कुमार की 'केसरी' मार्च साल 2019 में आई थी। अनुराग शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आई थीं। फिल्म की कहानी सारागढ़ी में 21 सिख योद्धाओं द्वारा लड़े गए युद्ध पर आधारित थी। इस युद्ध में उन सिख योद्धाओं ने 10 हजार अफगान आक्रमणकारियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। 

रणदीप हुड्डा ने जिस फिल्म की तैयारी में अपना इतना सारा समय दिया, उसके डिब्बा बंद हो जाने से दुख तो होगा और रवैया भी तल्ख होगा। फिलहाल रणदीप हुड्डा रिकवरकर चुके हैं। वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है के अलावा सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग कर चुके हैं। सलमान खान की फिल्म में रणदीप विलेन की भूमिका में दिखेंगे।