रिचा चड्ढा-अली फज़ल ने इंस्टाग्राम स्टोरी से दी सगाई की जानकारी

रिचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी की ख़बरें बीते काफी समय से चल रही थीं। अब इन ख़बरों पुष्टि की रिचा ने अपनी इंस्टास्टोरी के जरिये कर दिया। हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रिचा ने इंगेजमेंट रिंग के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद बधाइयों का तांता लग गया है।
richa-chaddha-ali-fazal-engaged-marrige
अभिनेत्री रिचा चड्ढा और अभिनेता अली फज़ल अपनी शादी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। ऐसे में रिचा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में इंगेजमेंट रिंग दिख रही है। इसके बाद अली के साथ उनकी सगाई को पक्की मान कर उनके फैन्स बधाइयां दे रहे हैं। 

बता दें कि रिचा ने इस इंस्टाग्राम स्‍टोरी में एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनके हाथ में डायमंड रिंग दिख रही है। इस रिंग में तीन डायमंड नज़र आ रहे हैं। वहीं, इंस्टाग्राम में एक अलग तस्वीर शेयर किया है, जिसमें वो एक अवॉर्ड थामें हुए हैं और इसमें भी उनकी वो रिंग नज़र आ रही है। 

ग़ौरतलब है कि रिचा और अली ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में मैरीज रजिस्ट्रेशन के लिए अप्लाई किया था और एप्लीकेशन 15 फरवरी को सबमिट की थी। मैरीज रिजस्ट्रेशन रुल्स के मुताबिक दोनों 15 मार्च के बाद कभी भी शादी कर सकते हैं। 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अप्रैल में प्राइवेट सेरेमनी में शादी करने वाले हैं। यह बहुत निजी समारोह होगा, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे। शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी है, जिसमें बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। 

मुंबई के अलावा लखनऊ में भी एक शानदार रिसेप्शन की तैयारी है, क्योंकि अली लखनऊ के रहने वाले हैं। लखनऊ में 18 अप्रैल को रिसेप्शन होने वाला है, जबकि मुंबई के रिसेप्शन की ेट फाइनल नहीं है। 

नहीं यदि दोनों के रिलेशनशिप की बाद करें, तो दोनों में साल 2013 से दोस्ती हुई, फिर 2015 आते-आते प्यार हुआ, लेकिन साल 2017 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट कर लिया। वहीं अली और रिचा ने साथ में 'फुकरे' और 'फुकरे' रिटर्न्स में काम किया है।