'कोरोनावायरस' को लेकर सलमान खान की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल

सलमान खान ने आज अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट डाली, जिसमें वो अपने फैन्स और फॉलोवर्स को 'कोरोनावायरस' से सचेत करने के साथ कुछ सुझाव दे रहे हैं। उनकी इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 
salman khan instagram post on coronavirus
अक्सर सलमान खान अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म्स और फिटनेस से जुड़ी बातें फैन्स-फॉलोवर्स से शेयर करते रहते हैं। कई बार वो कुछ सोशल इश्यूज़ को लेकर भी अपनी राय रखते हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ 'कोरोनावायरस' के जुड़ी एक पोस्ट भी शेयर किया।

अपनी इस पोस्ट में वो शर्टलेस होकर जिम में बैठे हैं। साथ ही दोनों हाथों क जोड़कर 'नमस्कार' की मुद्रा में बैठे हुए कुछ सोच रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा, 'नमस्कार..हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है। जब कोरोनावायरस खत्म हो जाए, तो हाथ मिलाओ और गले लगो।'

सलमान की इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनकी यह पोस्ट वायरल भी हो गई है।


वहीं बात यदि वर्कफ्रंट की करें, तो सलमान सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार फिल्म 'दबंग 3' में नज़र आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सईं मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा नज़र आई थीं। सईं, महेश मांजरेकर की बेटी हैं और उन्होंने 'दबंग 3' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया है।

फिलहाल सलमान अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग के आखिरी चरण में हैं। ईद पर रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हु्ड्डा नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म 'राधे' सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' की सीक्वल बताई जा रही है।