सलमान खान 'पेंटिंग', कटरीना कैफ़ 'गिटार' बजा रही हैं, तो आयुष्मान खुराना लिख रहे हैं 'कविता'

सलमान खान एक्टिंग के अलावा पेंटिंग में भी महारथी हैं। अब जबकि कोरोना वायरस के कहर के चलते शूटिंग रूक गई है, तो सलमान ने अपनी कूंची और रंगों को उठाया और पेंटिंग शुरू कर दी। हाल ही में उन्होंने पेंटिग करते हुए वीडियो शेयर किया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।
salman khan painting
कोरोना वायरस के चलते हर आम-ओ-ख़ास ने ख़ुद को घर में क़ैद सा कर लिया है। स्कूल, कॉलेज, रेस्तरां, जिम, सिनेमाहॉल और कई ऑफिसेस बंद किए जा चुके हैं। और तो और फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद कर दी है। ऐसे में सबने टाइम पास करने की अलग-अलग युक्तियां लगानी शुरू कर दी हैं।

अब सलमान खान ने शूटिंग बंद की, तो पेंटिंग शुरू कर दिया। वहीं आयुष्मान खुराना ने क्रिएटिव राइटिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया है। आयुष्मान ने एक कविता भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

सिर्फ आयुष्मान और सलमान ही नहीं, बल्कि राधिका मदान और कटरीना कैफ ने भी अपने-अपने हुनर को मांजना शुरू कर दिया है।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पेंटिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। लगभग दो मिनट के इस वीडियो में सिर्फ चारकोल से सलमान ने अपने कैनवास पर दो चेहरे उकेर दिए। एक चेहरा मां और दूसरा बच्चे का है। पेंटिंग करते हुए सलमान 'कहो न प्यार है' गुनगुना रहे हैं। साथ ही वो कहते हैं कि हमारी संस्कृति में पहनावा का विकास सबसे अच्छी बात है।

सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैन्स सलमान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा,'आप कितने कमाल के आर्टिस्ट हैं।' वहीं दूसरा लिखता है, 'बहुत शानदार पेंटिंग बनाई।' कुछ पेंटिंग की तारीफ में लगे हुए हैं, कुछ को सलमान का लुक काफी पसंद आ रहा है।


आयुष्मान खुराना की कविता

सलमान पेंटिंग कर रहे हैं, तो आयुष्मान खुराना कविता लिख रहे हैं। हाल ही में आयुष्मान ने अपनी कविता सोशल मीडिया पर शेयर की। यह कविता कोरोनावायरस को ध्यान में रखकर लिखा है।

'अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया,
और गरीब है अपने सोमवार के इंतजार में।
अब अमीर का हर दिन सह परिवार हो गया,
और गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में।'


कटरीना कैफ बजा रही हैं 'गिटार'

कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गिटार बजाती दिख रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कटरीना ने लिखा, 'कार्य प्रगति पर है। साउंड भी कुछ दिनों में आ रहा है...उम्मीद तो यही है...अंकुर तिवारी सिर नहीं झुकने नहीं दूंगी।'

राधिका मदान की पियानो प्लेइंग

राधिका मदान की उंगलियां पियानो पर खूब थिरक रही हैं। पियानो पर राधिका ने करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क़िल' की धुन बजाई। उनके इस हुनर को देखने के बाद लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।


प्रीति ज़िंटा ने की मां की चंपी

प्रीति ज़िंटा भी घर में अपनी मां के साथ समय बिता रही हैं। इस दौरान ने अपनी मां के सिर की चंपी भी की। मां की चंपी करते हुए प्रीति ने एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।


बता दें कि कोरोनावायरस के अटैक के चलते 31 मार्च तक सभी स्कूल, मंदिर, कॉलेज और सभी सार्वजनिक स्थान के साथ फिल्म और टीवी शोज़ की शूटिंग भी बंद हैं।