प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्तिक आर्यन के वीडियो को कहा, 'कोरोना का पंचनामा'

बॉलीवुड सेलेब्स लगातार कोरोनो वायरस से सतर्कता बरतन के लिए संदेश दे रहे हैं। अक्षय कुमार, शाहरुख खान से लेकर कार्तिक आर्यन तक। सितारों के फैन्स उनकी बातों को गंभीरता से ले रहे हैं। ऐसे ही कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अकाउंट से शेयर करते हुए दिलचस्प कमेंट भी लिखा। 
prime minister share kartik aaryan's cocora virus alert video
विश्वभर में कोरोना वायरस ने तबाही मचा रखी है। ऐसे में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अपने-अपने सोशल मीडिया के जरिये उनसे जुड़ रहे हैं और सतर्कता बरतने की सलाह दे रहे हैं। कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की सलाह देने वालों में शाहरुख खान,अक्षय कुमार, मोनाली ठाकुर, कार्तिक आर्यन सरीखे सितारे शामिल हैं। 

जहां शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने बड़े ही संजीदे अंदाज़ में फैन्स को इस ख़तरे से आगाह किया था। वहीं कार्तिक आर्यन ने अपने फैन्स को कोरोना के खतरे से आगाह करने के लिए दिलचस्प अंदाज़ में वीडियो बनाया। 

कार्तिक आर्यन ने अपनी डेब्यू फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में किए गए अपने 'मोनोलॉग' अंदाज़ में इस वीडियो को बनाया। कार्तिक का यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काफी पसंद आया। प्रधानमंत्री को यह वीडियो इतना अपीलिंग लगा कि उन्होंने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलचस्प कमेंट भी लिखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, 'यह युवा अभिनेता आपसे कुछ कहना चाहता है... ये समय है 'ज्यादा सावधान' रहने का और करो 'कोरोना का पंचनामा'!'


प्रधानमंत्री के ट्विट को काफी पसंद किया जा रहा है। 

बता दें कि साल 2011 में लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' रिलीज़ हुई थी। इसी फिल्म में कार्तिक आर्यन का 'मोनोलॉग' दर्शकों को देखने को मिला था और काफी पसंद किया गया था। 

अब कार्तिक आर्यन ने ठीक उसी अंदाज़ में कोरोना वायरस को लेकर वीडियो बनाया और यह भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। 

जहां कार्तिक आर्यन ने यह दिलचस्प अंदाज़ चुना है, वहीं अक्षय कुमार अपने वीडियो में कुछ संजीदा नज़र आ रहे हैं। कोरोना वायरस के प्रति लोगों के लापरवाह रवैये से अक्षय ख़ासा नाराज़ नज़र आ रहे थे। इसके अलावा शाहरुख खान ने भी एक वीडियो शेयर कर लोगों को कोरोना के खतरे से आगाह करते हुए सुरक्षित रहने की सलाह दी।