जब स्कूल से 'सस्पेंड' होते-होते बचीं थीं सारा अली खान



इन दिनों सारा अली खान पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। चुलबुली सारा अली खान ने अपने स्कूल डेज़ से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे पता चलता है कि वो बचपन से काफी शराराती रही हैं। इसी शरारत के चलते वो स्कूल से सस्पेंड होते-होते रह गईं।

sara ali khan's praank
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के फिल्मी किटी में एक के बाद एक धड़ाधड़ फिल्में आ रही हैं और इनमें वो लगातार व्यस्त हैं। इन व्यस्तताओं के साथ वो अपने परिवार के सात छुट्टियां बिताने का वक्त भी निकाल ही ले रही हैं। 

फैट से फिट हुई सारा अली खान इन दिनों अपनी बिकिनी फोटोज़ को लेकर कुछ लोगों के निशाने पर हैं, तो वहीं उन्होंने अपने स्कूल डेज़ सा जुड़ा एक खुलासा किया है। सारा ने उस घटना को याद करते हुए कहती हैं कि मैं तब स्कूल से निकाली जा रही थी, लेकिन बाल-बाल बच गईथी। 

मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने बताया कि उन्होंने अपने स्कूल में ऐसी हरकत की थी, जिसकी वजह से वो सस्पेंड होने वाली थी। 

उस क़िस्से के बारे में कहती हैं, 'मैंने क्लास की पंखड़ियों पर गोंद रख दिया था। जैसे ही पंखा चलाया गया वह गोंद पूरी क्लास में फैल गई। इस वजह से मैं लगभग सस्पेंड हो गई थी, क्योंकि मेरी प्रिंसिपल मुझसे बार-बार यही पूछ रही थी कि ऐसे क्यों किया, जिसका मेरे पास कोई जवाब नहीं था।'

जब उनसे पूछा गया कि वो एक 'स्टार किड' थी, तो इससे स्कूल में कोई फर्क पड़ा। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि स्कूल लाइफ में कभी महसूस ही नहीं हुआ कि मैं स्टार परिवार से आती हूं। पापा हमेशा पढ़ाई के लिए बोला करते थे, जबकि मां हमेशा पोलाइटनेस की बात करती थी। मुझे कबी लगा ही नहीं कि मैं किसी स्टीर परिवार से आती हूं। यहां तक कि खुद को भी मैं कभी स्टार की तरह नहीं देखती हूं। 

ग़ौरतलब है कि सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपना सिने करियर शुरू किया था। इस फिल्म में वो सुशांत सिंह के अपोज़िट नज़र आई थीं। इस फिल्म के बाद उनकी रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' रिलीज़ हुई। अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आज कल 2' में नज़र आई। हालांकि, इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'लव आज कल 2' कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। 

वहीं आगामी फिल्मों की बात करें, तो हाल ही में वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' की शूटिंग पूरी की है और अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में जुट गई हैं।