खुद के बारे में ऐसा सोचते थे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुके हैं, लेकिन करियर के शुरुआत में खुद को लेकर वो आशांवित नहीं थे। उनको यकीन नहीं था कि कभी उन्हें बॉलीवुड में मौका भी मिलेगा। 
vicky kaushal on his bollywood career
फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में गिने जाने वाले विक्की कौशल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि पहले उनको खुद पर यक़ीन ही नहीं था। उनको नहीं लगता था कि उनके जैसे फिजिक वाले लड़के को कोई फिल्मों में मौका देगा।

स्टार नाइट्स जनरल वाई के हालिया एपिसोड में कहा कि जीवन वाकई अद्भुत रहा है। मैंने अभी तक काफी कुछ सीखा है। मेरे पैरेंट्स की हमेशा कोशिश रही कि मैं और मेरा भाई सनी कौशल जमीन से जुड़े रहें। हमारे माता-पिता ने लक्ज़री और ज़रूरत के फर्क को साफ रखा। लक्ज़री, वह चीज़ थी, जो मुझे और मेरे भाई सनी को खुद कमानी थी। 

विक्की आगे कहते हैं कि जब एक्टिंग के फील्ड में आने के बारे में सोचा, तो अपना कॉन्फिडेंस बनाने को लेकर काफी मेहनत की। मैं हमेशा सोचा करता था कि एक दुबले-पतले लड़को को कोई मौका कैसे देगा। लेकिन देखिए हम यहां हैं। 

एक्टिंग को लेकर अपने जुनून के बारे में विक्की ने कहा कि जब इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था, तो एक्टिंग के बारे में कभी सोचा ही नहीं था। तब मुझे पता था कि एक इंडस्ट्रियल प्लेस पर किस तरह से जॉब पाई जा सकती है। लेकिन बाद में मैंने अपने थॉट्स और इंट्रेस्ट को लेकर सोचा और फिर मुझे समझ आया कि मुझे किधर करियर बनाना है। 

वहीं विक्की कहते हैं कि जब उन्होंने एक्टर बनने की ख्वाहिश अपने माता-पिता को बताई, तो सभी हैरान हो गए। दरअसल, पिता को लगता था कि परिवार के एक सदस्य को डेस्क जॉब करना चाहिए। ताकि फिक्स इनकम हो और जीवन अच्छी तरह से चल सके। साथ ही दिवाली के मौके पर सब साथ में छुट्टी बिता सकें।

हालांकि, विक्की के एक्टिंग में करियर बनाने के फैसले को उनके पिता सराहते ज़रूर होंगे। वहीं विक्की के भाई सनी कौशल भी अब अपना एक्टिंग सफर शुरू कर चुके हैं।