रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते को लेकर क्या कहा सिद्धार्थ शुक्ला ने?



कलर्स टीवी के रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्तों का समीकरण जिस तेजी से बदला, उस प्लॉट पर तो एक छोटा-मोटा टीवी शो ही बन जाए। यूं तो यह शो खत्म हो गया है, लेकिन रश्मि और अरहान के रिश्ते का जिन्न अभी भी इनके पीछे लगा हुआ है। हाल ही में इनके रिश्ते के बारे में जब 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा गया, तो उन्होंने चौंका दिया। 
sidharth shukla and rashmi desai in Bigg boss 13
वैसे, 'बिग बॉस' हाउस में आए दिन समीकरण बदलते हैं, लेकिन किसी कंटेस्टेंट के रिश्ते में यदि ड्रामैटिक चेंजेस देखने को मिले, तो वो हैं अरहान खान और रश्मि देसाई। दोनों शो में दोस्तों की तरह मिले, फिर अचानक दोनों ने प्यार का इज़हार भी कर लिया। अरहान तो एंगेजमेंट रिंग तक लेकर 'बिग बॉस' हाउस में गए थे। बदकिस्मती से रश्मि की उंगली कुछ छोटी पड़ गई। 

ख़ैर, अभी इनके प्यार के फूल ही रहे थे। पब्लिकली दोनों एक-दूसरे को एक्सेप्ट कर ही रहे थे कि अचानक एक 'खुलासा' हो जाता है। हालांकि, जिसके बाद सफाईयों और दलीलों का दौर चलता है। मामला बाहर जाकर सुलझाने का तय कर दोनों चुपचाप आगे बढ़ रहे होते हैं कि अरहान एविक्ट हो जाते हैं। 

इस बीच रश्मि खुद को संभाल लेती हैं और अपने रिश्ते को एक मौका देने के बारे में सोच ही रही होती हैं कि फिर होती कुछ वाइल्डकार्ड एंट्रीज़, जिसमें हिमांशी खुराना 'बिग बॉस' हाउस में आकर अरहान की भावनाओं के बारे में उनसे कहती हैं।

फिर क्या रश्मि आग-बबूला हो जाती हैं, क्योंकि जब वो अपने रिश्ते के बीच में किसी को ला नहीं रही थी, तो अरहान ने कैसे विक्टिम कार्ड खेला। जाहिर तौर पर रश्मि का हक था उस विक्टम कार्ड पर। फिर रश्मि ने खुद को अरहान से अलग होने का फैसला कर लिया। अरहान पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया और नेशनल टेलीविज़न पर ही खुद को उनसे अलग कर लिया। 

रश्मि अपने फैसले पर शो के खत्म होने के बाद भी कायम हैं। हालांकि, हर इंटरव्यू में उनसे अरहान से जुड़े सवाल किए जा रहे हैं, जिनका बड़ी बेबाकी से वो जवाब दे रही हैं। 

अब रश्मि और अरहान के रिश्ते से जुड़ा सवाल जब 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा गया, तो उन्होंने भी बेबाकी से इसका जवाब दिया। सिद्धार्थ से यह सवाल पूछने का कारण यह था कि 'बिग बॉस' हाउस में रश्मि और अरहान से सिद्धार्थ की अच्छी-खासी ठन गई थी। हर रोज लगभग बहस हो ही जाती थी। अरहान ने सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने तक की धमकी दी थी। 

सिद्धार्थ से जब रश्मि और अरहान के बारे में सवाल किया गया, तो वे बोले, 'जब मुझे पता चला कि रश्मि ने किसी शख्स पर इतना भरोसा किया और उसने उसे धोखा दिया, तो मुझे काफी बुरा लगा। मुझे यह दिल से लगता है कि किसी रिश्ते में भरोसे का होना बहुत ज़रूरी है। हालांकि, मैं उनकी निजी ज़िंदगी में नहीं जाना चाहता।'

अभी तक सभी ने रश्मि के पक्ष को सुना और समझा है। रश्मि से अलग होने के बाद अरहान मीडिया के सामने नहीं आए हैं। अब कब अरहान अपनी बात कहने आते हैं। उनका पक्ष कब सुनने को मिलेगा। इस बात का सबको इंतज़ार रहेगा।