शिल्पा शिंदे को सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया जवाब

बीते कई महीनों से शिल्पा शिंदे, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कुछ न कुछ कहती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा ने खुलासा किया था कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। इस दौरान सिद्धार्थ ने उनके साथ काफी मारपीट तक की है। शिल्पा के इस आरोप के जवाब में आखिरकार सिद्धार्थ ने जवाब दे ही दिया। साथ ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी खुलासा किया। 
sidharth Shukla rection on shilpa shinde
कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' को खत्म हुए काफी समय बीत चुका है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस' हाउस में अपने बिहेवियर को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए थे। वहीं 'बिग बॉस 11' की जीतने वाली शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ पर काफी गंभीर आरोप लगाए। हालांकि, पहले सिद्धार्थ को शिल्पा सपोर्ट कर रही थीं, लेकिन बाद में वो सिद्धार्थ पर कई तरह के आरोप लगा रही हैं।

सिद्धार्थ के प्रति बदले शिल्पा के रूख के पीछे विकास गुप्ता को बताया जा रहा है। दरअसल, सिद्धार्थ को विकास गुप्ता सपोर्ट कर रहे थे। अब विकास और शिल्पा के रिश्ते को कौन नहीं जानता। ऐसे में विकास ने सिद्धार्थ को सपोर्ट किया, तो शिल्पा उनके पीछे हाथ धो कर पड़ गईं। 

सोशल मीडिया पर लगातार आरोप लगाने के बाद जब सिद्धार्थ के फैन ने उनको ट्रोल किया, तो वो सबको धमकी तक देने लगीं। इस मामले पर सिद्धार्थ अभी तक चुप थे, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने शिल्पा के आरोपों के बारे में अपनी राय रखी है। 

सिद्धार्थ ने शिल्पा के आरोपों के जवाब में कहा, 'इन सभी अफवाहों और विवादों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। यदि आप दूसरों पर पत्थर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह दिखाता है कि आप कितने असुरक्षित हैं। ऐसे लोगों के लिए मैं सिर्फ खेद ही जता सकता हूं और उम्मीद करता हूं कि भविष्य में ऐसी चीजें ना करें। इस तरह के कमेंट्स वाकई बहुत अजीब हैं।' 

वहीं सिद्धार्थ की गिनती मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में होने लगी है। उनके गुडलुक्स को लेकर दीवानों का संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं 'बिग बॉस हाउस' में शहनाज और सिद्धार्थ की करीबी भी काफी चर्चा में रही। यहां तक कि शहनाज़, तो सिद्धार्थ को लेकर अपने प्यार का इज़हार भी कर चुकी हैं। ऐसे में जब सिद्धार्थ से उनका रिलेशनशिप स्टेटस और फीमेल फैन्स के बारे में पूछा गया, तो वे बोले, 'ये काफी अद्भुत है लेकिन ये लड़कियां कहां हैं? क्या वो केवल इंटरनेट पर ही हैं?'

शादी के सवाल पर कहा कि फिलहाल शादी करने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं किसी को डेट नहीं कर रहा। मैं उतना ही सिंगल हूं जितना मैं हो सकता हूं।'

शहनाज़ गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' के बारे में सिद्धार्थ ने कहा कि मैं फिलहाल शहनाज़ के संपर्क में नहीं हूं। हालांकि, 'बिग बॉस' की अकेली वो कंटेस्टेंट हैं, जिससे शो के खत्म होने पर मिला हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं उसके शो को फॉलो नहीं कर रहा हूं।

फिलहाल सिद्धार्थ अपनी मां के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर अनाउंसमेंट नहीं की है। उनका कहना है कि शो को साइन करने के सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा कि किसी भी प्रोजेक्ट को हां कहने से पहले देखेंगे कि उसमें कितना दम है।