'खतरों के खिलाड़ी' ने दिखाया कमाल, 'नागिन 4' बेहाल



बुद्धू बक्सा में किसने बाजी मारी और कौन हुआ रेस से बाहर। इन सबकी जानकारी देने के लिए आ गया है बार्क रिपोर्ट। कुछ शोज़ ने कमाल दिखाया है, तो वहीं कुछ इस रेस में फिसड्डी साबित हो रहे हैं। आइए जानते हैं किस शो ने टीआरपी की रेस में बाजी मारी है और कौन पिछड़ गया है। 
ekta kapoor's show naagin 4
साल 2020 के आठवें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है। साथ ही टीवी शो के रिपोर्ट कार्ड में किसी के लिए खुशखबरी हैं, तो कुछ शोज़ अपनी परफॉर्मेंस देख कर पक्का हो जाएंगे निराश। 

इस बार बार्क द्वारा जारी लिस्ट में काफी ऊथल-पुथल देखने को मिल रही है। जहां इस बार एकता कपूर के सफल फ्रेंचाइज़ी कहे जाने वाले 'नागिन' का चौथा सीज़न का बुरा हाल है, तो वहीं रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ने धमाल मचा रखा है। 

कुंडली भाग्य 

फिलहाल इस शो ने अपनी नंबर वन की पोजीशन को कस कर पकड़ा हुआ है। प्रीता और माहिरा के बीच हो रही झड़प ने दर्शकों को बांधे रखा है। दर्शकों को सीरियल का यह ट्रैक काफी पसंद आ रहा है, तभी तो धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या के इस शो को टीआरपी चार्ट में नंबर एक की कुर्सी मिली है। 

खतरों के खिलाड़ी 10

इस शो ने लगाई है जबरदस्त छलांग। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' ने जबरदस्त रेटिग्स हासिल की और दूसरे पायदान पर काबिज हो गया है। 

इंडियन आइडल 11

बीते सप्ताह इस शो का फिनाले हुआ, जिसमें सनी हिन्दुस्तानी ने बाजी मार ली है। फिनाले वीक के चलते इस शो ने भी अच्छी खासी रेटिग्स हासिल कर ली है। तभी तो तीसरे नंबर की कुर्सी पर आ धमका है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी के सीरियल को लेकर अभी भले ही विवाद शुरू हो गया हो, लेकिन दर्शकों को यह शो काफी भाता है। इस सप्ताह दर्शकों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इतना पसंद आया कि इसे चौथा पायदान नसीब हो गया। 

कुमकुम भाग्य 

ज़ी टीवी का यह पॉपुलर शो इस बार पांचवें नंबर पर आ गया है। जाने कितने लीप आएंगे और अभि-प्रज्ञा की कितनी जनरेशन आएगी, लेकिन दर्शकों को यह शो अभी भी लुभा रहा है। इसलिए नंबर पांच पर विराजमान है। 

नागिन 4

एकता कपूर के सफल फ्रेंचाइज़ी 'नागिन' का चौथा सीज़न टीआरपी के मामले में काफी फीका जा रहा है। हालांकि, टीआरपी बढ़ाने के लिए राइटर्स की टीम काफी मेहनत कर रही है। एक के बाद एक ट्रैक चेंज हो रहे हैं और ट्विस्ट लाया जा रहा है, लेकिन नंबर्स नहीं मिल पा रहे हैं। इस बार 'नागिन 4' टॉप-5 से फिसल कर छठवें नंबर पर आ गया है। 


ये रिश्ता क्या कहलाता है

टीआरपी लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सातवें नंबर पर है। फिलहाल इस शो में कोर्टरूम ड्रामा दिखाया जा रहा है। 

छोटी सरदारनी

'छोटी सरदारनी' इस सप्ताह आठवें नंबर पर है। शुरू-शुरू में इस शो ने अच्छे नंबर्स हासिल किए थे, लेकिन दर्शकों का प्यार बांध के न रख पाए। 

डांस प्लस 5

रेमो डिसूजा के इस शो को नवें पायदान से संतोष करना पड़ा है। 

ये रिश्ते है प्यार के

अबकी बार दसवें नंबर की कुर्सी मिली है सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को। हालिया ट्रैक में मिष्टी और कुहू में किसी न किसी बात पर बहस हो रही है, वो शायद दर्शकों को रास नहीं आ रही है।