सिद्धार्थ शुक्ला दिखाई देंगे विकास गुप्ता की वेब सीरीज़ में

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' को जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ वक्त अपने परिवार के साथ बिताया और फिर अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर तैयार हो चुके हैं। जहां एक तरफ शहनाज़ गिल के साथ वो दर्शन रावल के म्यूज़िक वीडियो में दिखाई देंगे, तो वहीं टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता की वेब सीरीज़ में भी काम करने जा रहे हैं। 
sidharth shukla working with vikas gupta in web series
'बिग बॉस 13' के फिनाले को तकरीबन एक महीने गुज़र चुका है और शो के कंटेस्टेंट अपने-अपने कामों में मशगूल हो चुके हैं। हालांकि, इस शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला थोड़े सुस्त नज़र आए। 

काम को लेकर उन्होंने अपने इंटरव्यूज़ में कहा था कि वो कुछ अच्छे रोल्स और सब्जेक्ट्स की तलाश में हैं, लेकिन उससे पहले वो अपनी मां के साथ समय बिताना चाहते है। साथ ही अपने फिज़िक पर भी काम करना चाहते हैं। 

ख़ैर, शो से बाहर आने के दूसरे दिन ही सिद्धार्थ जिम में पसीना बहाते दिखे, तो मां के साथ उनकी मनचाही जगहों पर उनके साथ देखे गए। बाद में मीडिया से इंटरेक्शन भी किया, लेकिन अब उन्होंने काम पर वापसी के लिए कमर कस लिया है। 

जहां एक तरफ वो अपनी ख़ास दोस्त शहनाज़ गिल के साथ दर्शन रावल के म्यूज़िक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं, तो वहीं अपने 'बिग बॉस' हाउस में बतौर सपोर्टर आए विकास गुप्ता की वेब सीरीज़ में भी नज़रआने वाले हैं। 

सिद्धार्थ के साथ इस शो की जानकारी को विकास गुप्ता ने लाइव चैट के दौरान कंफर्म किया। अब इस शो के सब्जेक्ट को लेकर कोई जानकारी तो हाथ नहीं लगी है, लेकिन सिद्धार्थ को पर्दे पर देखने को लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित हो गए हैं। 

जैसे ही इस ख़बर की जानकारी सिद्धार्थ के फैन्स को हुई, सभी ने अलग-अलग तरहसे प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। हाल यह हुआ कि सोशल मीडिया पर #TheReturnOfSid ट्रेंड करने लगा। 

वैसे, अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला या उनकी टीम की तरफ से कोई कंफर्मेंशन नहीं मिली है। ट्रेंड कर रहा है। इस खबर के बाद से ही सिद्धार्थ के फैन्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

सिद्धार्थ के फैन्स तो इस वेब सीरीज़ की कास्टिंग को लेकर भी काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। एक ने सिद्धार्थ के अपोजिट जेनिफर विंगेट को कास्ट करने की इच्छा जताई है, तो वहीं एक को सिद्धार्थ के साथ शहनाज़ गिल की जोड़ी पर्दे पर देखनी है। अब सिद्धार्थ के साथ स्क्रीन पर किसकी जोड़ी बनेगी, वो देखने वाली बात होगी।

ग़ौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही विकास गुप्ता, सिद्धार्थ शुक्ला के घर उनसे 'ख़ास' मुलाक़ात करने गए ते। तब विकास ने मीडिया से कहा था कि वो सिद्धार्थ के 'फ्यूचर प्लान' जानने गए थे। अब विकास गुप्ता और सिद्धार्थ शुक्ला के इस वेब सीरीज़ के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार करें।