सिद्धार्थ शुक्ला से विकास गुप्ता की मुलाक़ात का 'राज'

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' को जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ख़बरों में तो बने हुए हैं, लेकिन शो के दूसरे कंटेस्टेंट से फिलहाल मिलना-जुलना नहीं कर रहे हैं। हालांकि, कुछेक की प्रोगाम्स और एंडोसर्समेंट में ज़रूर दिखाई दिए, लेकिन फिटनेस और फेमिली को तरजीह देने में लगे सिद्धार्थ से मिलने टीवी प्रोड्यूसर और 'बिग बॉस'में उनके दोस्त बने विकास गुप्ता उनसे मिलने जा पहुंचे। इस मुलाक़ात की वजह का खुलासा खुद विकास ने किया। 
Vikas gupta met with sidharth shukla in his home
'बिग बॉस 13' को खत्म हुए तकरीबन एक महीना बीत चुका है और इस शो के कंटेंस्टेंट अपने-अपने काम में व्यस्त हो चुके हैं। कुछ कंटेस्टेंट ने जमकर पार्टी की, तो वहीं इस शो को जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने किसी से मुलाक़ात नहीं की। फिलहाल वो अपने करीबी दोस्तों से मिलने के अलावा कुछेक एंडोर्समेंट में दिखे। वहीं अपने फिटनेस और फेमिली के साथ समय बिता रहे सिद्धार्थ से मिलने टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता उनके घर पहुंचे। 

बता दें कि 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टचार्जी के प्रॉक्सी बन कर गए। इस दौरान सिद्धार्थ से उनकी बॉन्डिग बन गई और शो के दूसरे पड़ाव में वो सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने पहुंचे। 

विकास न सिर्फ शो में सिद्धार्थ को सपोर्ट करने पहुंचे थे, बल्कि बाहर से भी उनको खूब सपोर्ट कर रहे थे। अब ऐसे में विकास और सिद्धार्थ की मुलाक़ात पर सबकी निगाहें आ कर टिक गईं। 

लोगों की दिलचस्पी देखते हुए विकास ने खुद इस मुलाक़ात के बारे में मीडिया को बताया। विकास ने बताया, 'मैं सिद्धार्थ से 'बिग बॉस' के बारे में बात करने नहीं, बल्कि उनके फ्यूचर प्लान को लेकर डिस्कस करने गया था। एक दोस्त होने के नाते मेरा यह जानने ज़रूरी है कि सिद्धार्थ अब आगे क्या करने की सोच रहे हैं।'

सिद्धार्थ और विकास की मुलाक़ात का राज तो खुल गया। अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की ह मुलाक़ात क्या नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट के नतीजे पर पहुंचती है।