Lockdown : 'गली बॉय' फेम विजय वर्मा क्यों नहीं पहन पा रहे हैं पैंट्स?

कोरोना वायरस के ख़तरे से सभी वाकिफ हैं, लेकिन 'कोरोना का कहर' विजय वर्मा पर कुछ अलग तरीक़े से ही पड़ा है। हालत यह है कि वो बीते कुछ दिनों से अपनी पैंट नहीं पहन पा रहे हैं। अभिनेता ने अपनी इस परेशानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
vijay verma has not worn his pants in lockdown days
मंगलवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके और इस महामारी पर जीत हासिल की जा सके, लेकिन महाराष्ट्र में तो देशव्यापी लॉकडाउन होने से पहले से ही लॉकडाउन चल रहा था।

बता दें कि रविवार को पूरे देश में 'जनता कर्फ्यू' था, जिसके बाद महाराष्ट्र में लॉकडाउन हो गया था। अब जिस दिन लॉकडाउन था, उसी दिन शाम को प्रधानमंत्री ने देशभर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी।

अब जबकि लॉकडाउन होगा, तो फिर घर से बाहर निकला नहीं जा सकता। ऐसा ही हुआ अभिनेता विजय वर्मा के साथ। वो घर से बाहर निकले नहीं, तो फिर उनको पैंट पहनने का मौका नहीं मिला।

अपने इस दुखड़े को साझा करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। विजय अपने पोस्ट में लिखते हैं, 'लॉकडाउन क्वारंटाइन वगैरह तो ठीक है, लेकिन मैंने पिछले चार दिन से पैंट नहीं पहनी है, उसका क्या...?'

'गली बॉय' एक्टर विजय आगे लिखते हैं, 'सही मुद्दा...मैं अपने दोस्तों को नॉमिनेट करता हूं, वो मुझे बतायें यदि उन्होंने अपनी पैंट्स पहनी है।'


विजय की इस पोस्ट के बाद यूज़र्स के मज़ेदार कमेंट्स आने लगे। एक ने लिखा है, 'हम सब एक ही कश्ती में सवार हैं।' इसके जवाब में विजय चुटकी लेते हुए कहते हैं, 'कृपया,अलग-अलग नाव में बैठें, सोशल डिस्टेंसिंग।'

वहीं एक यूज़र ने विजय से कहा कि वो पैंट्स की बजाय लूंगी पहनें। विजय इस पर कहते हैं कि वो इस मुद्दे पर 'डिग्निफाइड साइलेंस' रखना चाहते हैं।

ख़ैर, अब यदि विजय के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ 'शी' में नज़र आए थे, जिसमें उन्होंने नारकोटिक्स डीलर का किरदार निभाया था।