नीरज पांडेय ने बतायी अक्षय कुमार की 'क्रैक' के बंद होने की असल वजह

निर्माता-निर्देशक नीरज पांडेय और अभिनेता अक्षय कुमार की जोड़ी ने कई सफल फिल्म्स बॉलीवुड को दी है, लेकिन बीते कुछ सालों से दोनों के बीच अनबन की ख़बरों ने सुर्खियां बटोर रखी हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि दोनों के बीच पनपी खटास की वजह से ही फिल्म 'क्रैक' ठंडे बस्ते में चली गई। अब इन सारे सवालों के जवाब खुद नीरज पांडेय ने एक इंटरव्यू के दौरान दिए।

neeraj pandey and akshay kumar's film 'crack' got shelved
बॉलीवुड में एक्टर-डायरेक्टर की सबसे सफल जोड़ियों में से एक नीरज पांडेय और अक्षय कुमार के बीच अनबन की ख़बरों ने सुर्खियां बनायी हुई थीं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया था कि दोनों के बीच पनपे इस खटास की वजह से ही फिल्म 'क्रैक' डिब्बाबंद हो गई। 

हालांकि, अक्षय कुमार ने हर बार नीरज पांडेय के साथ रिश्तों पड़ी खटास की ख़बरों को नकारा है। वहीं इस बार दोनों के रिश्तों और फिल्म 'क्रैक' को लेकर नीरज पांडेय ने खुद जवाब दिए। 

बता दें कि तकरबीन दो साल पहले नीरज पांडेय के प्रोडक्शन और डायरेक्शन में एक फिल्म की घोषणा हुई थी, जिसका नाम था 'क्रैक'। फिल्म में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार निभाने वाले थे, लेकिन इस फिल्म की अनाउंसमेंट और एक पोस्टर के अलावा और कुछ देखने को नहीं मिला। तब से अक्षय कुमार की एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही हैं। 

हाल ही में जब मुंबई मिरर ने फिल्म 'क्रैक' के डिब्बाबंद होने का सवाल किया, तो उन्होंने कहा, 'हम लोगों ने इस फिल्म को ठंडे बस्ते में इसलिए डाल दिया, क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट मेरे मनमुताबिक नहीं था। मैं फिल्म को लेकर कुछ और उम्मीद कर रहा था, लेकिन फिल्म एकदम अलग ही ट्रैक पर जा रही थी। इसलिए फिलहाल इसे एक तरफ रख दिया है। यदि भविष्य में इस फिल्म की कहानी को ट्रैक पर ले आया, तो इसे ज़रूर शुरू करूंगा।'

अक्षय से नहीं है अनबन

वहीं जब अक्षय कुमार से अनबन को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते सामान्य हैं। नीरज कहते हैं, 'हम दोनों के बीच किसी प्रकार की लड़ाई नहीं हुई है। ऐसे में रीयूनियन की बात कहां से आ गई?...'

वो आगे कहते हैं, 'मैं अपनी अगली फिल्म 'चाणक्य' अजय देवगन के साथ बना रहा हूं। वहीं अक्षय अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हम दोनों पर ही जिम्मेदारियां हैं। यदि भविष्य में हम दोनों को कोई कहानी पसंद आती है, तो हम जरूर साथ में काम करेंगे।'

बता दें कि नीरज पांडेय की वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स' हाल ही में रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 'स्पेशल ऑप्स' के बाद नीरज पांडेय, अजय देवगन के साथ 'चाणक्य' के पोस्ट प्रोडक्शन में जुट गए हैं। 

संबंधित ख़बरें
RRR का मतलब है राइज़, रोअर, रिवॉल्ट, रिलीज़ हुआ मोशन पोस्टर