कार्तिक आर्यन की सफलता पर 'शोमैन' सुभाष घई हैं गौरान्वित

अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय सरीखे कलाकारों के साथ काम कर चुके बॉलीवुड के 'शोमैन' सुभाष घई ने अभिनेता कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ की। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कार्तिक के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी है। 

subhash ghai is proud of kartik aryan's journy
हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के 'शोमैन' कहे जाने वाले सुभाष घई ने अभिनेता कार्तिक आर्यन के तारीफों के पुल बांधे हैं। शाहरुख खान, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित जैसे सितारों के साथ काम कर चुके सुभाष घई की कई फिल्मों से नये-नवेले कलाकारों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाया है। 

वही सुभाष घई कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, सुभाष घई की पिछली फिल्म साल 2014 में आई थी, जिसका नाम 'कांची' था। फिल्म में कार्तिक आर्यन को सुभाष घई ने कास्ट किया था। हालांकि, फिल्म कुछ खास चली नहीं थी। अब उसी फिल्म के दौरान कार्तिक को सुभाष ने जाना। 

तब से लेकर कार्तिक के सफर को सुभाष घई देख रहे हैं। इन नये कलाकार के धीरे-धीरे लेकिन मजबूत कदमों से शुरू हुए सफर से वो काफी प्रभावित हैं। ऐसे में उन्होंने कार्तिक के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की। 

साल 2015 में अपने जन्मदिन की तस्वीर सुभाष घई ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें आमिर खान, सलमान खान के साथ कार्तिक आर्यन मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे।

इस तस्वीर के कैप्शन में वो लिखते हैं, 'मेरे बर्थडे बैश 2015 पर मैंने कार्तिक आर्यन की आंखों में सपना देखा था, जो मेरी आखिरी फिल्म 'कांची' के हीरो थे। आमिर खान और सलमान खान की तरह सुपरस्टार बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। आज जब कार्तिक सफलता की सीढ़ी चढ़ चुके हैं, तो मुझे उन पर गर्व है। मेरा आशीर्वाद उनके साथ हमेशा है।'


सुभाष घई सरीखे निर्देशक से तारीफ पाना किसी कलाकार के लिए बड़ी उपलब्धि है। धीरे-धीरे कार्तिक ने अपनी काबिलियत से साबित कर दिया है कि यूं ही नहीं उन पर सब फिदा हैं, एक बेहतर कलाकार जो खुद को रोज़ निखारने में लगा है। 

ख़ैर, कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें, तो लॉकडाउन से पहले कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रहे थे। वहीं फिलहाल अपने हिट ऑनलाइन चैट शो 'कोकी पूछेगा' में काफी व्यस्त हैं। इस शो के जरिये कार्तिक फ्रंटलाइनर कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे हैं।

टिप्पणियां