कार्तिक आर्यन खुद को कह रहे हैं 'हुस्नपरी'

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'हुस्नपरी'। अमूमन यह तमगा लड़कियों को दिया जाता है, लेकिन कार्तिक खुद को 'हुस्नपरी' का तमगा दे बैठे हैं। अब पूरा मामला क्या है, वो तो नहीं पता, लेकिन कार्तिक की इस तस्वीर को उनके फॉलोवर्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट्स की बरसात भी हो रही है। 

kartik aryan says himself 'HusnPari'
अपने अलग अंदाज़ के लिए पहचाने जाने वाले कार्तिक आर्यन ने खुद को 'हुस्नपरी' का तमगा सोशल मीडिया पर दे डाला है। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्रा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'हुस्नपरी'।

अब मामला क्या है, उसकी तो जानकारी नहीं है, लेकिन इस दिलचस्प कैप्शन के साथ कार्तिक की तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

लाइक पर लाइक इस तस्वीर को तो मिल ही रहे हैं, लेकिन साथ में कमेंट्स की भी बरसात हो रही है। बता दें कि तस्वीर को अब तक तकरीबन 12 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। 

कार्तिक की इस तस्वीर पर एक यूज़र ने बाथिंग सोप निरमा का जिंगल ही लिखा डाला, 'तुम हुस्न परी तुम जाने जहां, तुम सब से हंसी तुम सबसे जवान, सौंदर्य साबुन निरमा, सौंदर्य साबुन निरमा।'

वहीं एक अन्य फैन लिखता है, 'हुस्नपरा यू आर।' एक ने लिखा, 'माय क्रश'। एक ने लिखा, 'पापा का परा'। 



A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक के फैन्स यूं नहीं कार्तिक पर फिदा रहते हैं, बल्कि कार्तिक उनका खास खयाल भी रखते हैं। हाल ही में एक शख्स ने कार्तिक को ट्वीट करते हुए रिक्वेस्ट की थी कि 23 अप्रैल को उनकी शादी की सालगिरह है, और कार्तिक उनकी पत्नी अनुपमा के पसंदीदा एक्टर है। ऐसे में कार्तिक से वेडिंग एनिवर्सरी पर विश करने की गुजारिश की थी। 

इस यूज़र ने अपने ट्वीट में लिखा था कि लॉकडाउन के चलते एनिवर्सरी सेलीब्रेशन के सारे प्लान फेल हो गए हैं। 

कार्तिक ने अपने फैन की इस प्यारी सी गुजारिश को मानते हुए दोनों को शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं दी और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए सराहा भी। 

इस लॉकडाउन के दौरान अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से मनोरंजन करने के साथ जागरूकता भी फैला रहे हैं। उनका शो 'कोकी पूछेगा' लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो 'लव आज कल2' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं। अब वो जल्द ही 'दोस्ताना 2' में जान्हवी कपूर के साथ दिखाई देंगे। 

इसके अलावा 'भूल भुलैया 2' भी लगभग पूरी होने वाली है, जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 

इन फिल्मों के अलावा साउथ की सुपरहिट फिल्म के हिन्दी रीमेक में भी कार्तिक का नाम फाइनल हो चुका है।

टिप्पणियां