लॉकडाउन में पार्टी कर रही थीं अनीता राज, पुलिस पहुंची घर

लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग करने की सलाह को अनदेखा करते हुए अनीता राज के घर पर पार्टी चल रही थी, जिसकी शिकायत वॉचमैन और पड़ोसियों ने की। शिकायत पाकर अनीता के घर पुलिस पहुंची। 

anita raj partying with friedns in lockdown
अनीता राज हाल ही में उस वक्त मुश्किल में आ गईं, जब लॉकडाउन के दौरान पुलिस उनके घर आ पहुंची। दरअसल, इन दिनों देश में लॉकडाउन हैं और नागरिकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के सख्त आदेश हैं। 

सिर्फ ज़रूरी सामान की खरीदारी के लिए ही घर से बाहर निकला जा सकता है। ऐसे में सोशल गेदरिंग की मनाही हैं। वहीं अभिनेत्री अनीता राज अपने घर में करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करते पायी गईं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनीता राज की पार्टी की प्लानिंग पर उस वक्त पानी फिर गया, जब बिल्डिंग के वॉचमैन ने इस पार्टी की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस अनीता राज के घर आ धमकी। 

पुलिस को अपने घर पाकर अनीता राज और उनके पति सुनील हिंगोरानी खासे खफा हुए। पुलिस के जाने के बाद वॉचमैन को जमकर लताड़ लगाई। 

अनीता राज का कहना है कि उनके खिलाफ पुलिस में झूठी शिकायत की गई। पूरी जानकारी मिलने के बाद पुलिस माफी मांग कर वापिस चली गई। 

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे पति एक डॉक्टर हैं। उनके एक दोस्त को मेडिकल इमर्जेंसी थी, तो वह अपनी वाइफ के साथ आए थे। इंसानियत के नाते मेरे पति उन्हें मना नहीं कर पाए। पुलिस झूठी शिकायत पर यहां आई थी, लेकिन स्थिति देखने के बाद वापस चली गई। हम इतने गैरजिम्मेदार नहीं हैं कि ऐसी गंभीर स्थिति में पार्टी ऑर्गनाइज़ करें।'

बता दें कि अनीता राज को 'प्रेम गीत', 'नौकर बीवी का' सरीखी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वहीं इन दिनों वो टेलीविज़न पर सक्रिय हैं। कलर्स के धारावाहिक 'छोटी सरदारनी' में कुलवंत कौर ढिल्लों की भूमिका में दिखाई दे रही हैं।

टिप्पणियां