कार्तिक आर्यन के फैन्स ने सोना महापात्र को कहा 'फेक फेमिनिस्ट'

कार्तिक आर्यन के फैन्स ने सोना महापात्र को 'फेक फेमिनिस्ट' का तमगा दे दिया है। दरअसल, हाल ही में कार्तिक और उनकी बहन के एक टिक-टॉक वीडियो को लेकर सोना ने कार्तिक को काफी कुछ सुनाया था। सोना की कार्तिक को वीडियो के लिए जमकर कोसा था।

kartik aaryan's fans says 'fake feminist' to Sona Mahapatra
कार्तिक आर्यन उन चंद अभिनेताओं में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग दिनोंदिन बढ़ रही है। कार्तिक आर्यन को एक खुशमिजाज इंसान के रूप में जाना जाता है, जो हर दिन में कुछ न कुछ खास कर के स्पाइस एड कर देते हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर कार्तिक काफी एक्टिव हैं। सोशल डिस्टेंसिंग पर मोनोलॉग हो या फिर उनका चैट शो 'कोकी पूछेगा' ही क्यों न हो, उनके फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक अपनी बहन कृतिका के साथ फनी वीडियोज़ भी गाहे-बगाहे शेयर करते रहते हैं। 

कार्तिक की बहन कृतिका ने अपने घर का वीडियो साझा किया था। उस वीडियो में कार्तिक बर्तन धो रहे थे। ऐसे ही कुछ और वीडियो भी शेयर किए गए थे, जिसमें कार्तिक और कृतिका ने ऋतिक रोशन के आइकॉनिक सीन पर मजेदार वीडियो बनाया था। 

इन दो वीडियो के बाद कृतिका और कार्तिक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आया। इस वीडियो में कृतिका रोटी बनाती है, लेकिन कार्तिक को रोटी पसंद नही आती, जिसके बाद वो कार्तिक उनकी चोटी पकड़ कर घुमाते हैं और फिर कृतिका घूमते हए बालकनी के पास तक जाती हैं और फिर कार्तिक के हाथ में बेलन रहता है। कृतिका सीन से गायब। 

इस वीडियो पर कुछ सोशल मीडिया यूज़र के अलावा सोना महापात्र ने कार्तिक आर्यन को जमकर सुनाया। डॉमेस्टिंग वॉइलेंस सरीखी कई बातों का जिक्र अपने बयान में सोना ने किया। 

लोगों की इस तरह की प्रतिक्रिया देखने के बाद कार्तिक ने वह वीडियो अपने सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया, लेकिन कार्तिक के फैन्स सोना को माफ करने के मूड में नहीं हैं। 

सोशल मीडिया पर कार्तिक के सपोर्ट में कई लोग उतर आए, उन्होंने भाई-बहन के उस वीडियो पर जिस तरह की प्रतिक्रिया दी, उसे लेकर नेटीजन्स ने सोना को नेगेटिव पर्सन के साथ 'फेक फेमिनिस्ट' का तमगा दिया। 

वहीं कार्तिक आर्यन द्वारा वीडियो के डिलीट करने बाद सोना महापात्र ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जताते हुए, कार्तिक के इस कदम की सराहना की। 

ग़ौरतलब है कि कार्तिक आर्यन एक जिम्मेदार नागरिक की तरह इस संकट के समय अपने देश के नागरिकों को सतर्क करने का काम लगातार कर रहे है ।