कंगना रनौत की 'धाकड़' हुई होल्ड

कंगना रनौत की एक्शन अवतार वाली फिल्म 'धाकड़' के पोस्टपोन होने की ख़बरें हैं। कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस के अटैक के चलते फिल्म की शूटिंग तय शेड्यूल के हिसाब से शुरू नहीं हो पायी और आगे के महीनों में अभिनेत्री की डायरी में डेट्स की दिक्कतें हैं। 

kangana ranaut's movie 'Dhakad' Postpone
कुछ महीनों पहले ही कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का टीज़र और पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जो इसी साल की दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी। अब उस फिल्म के पोस्टपोन होने की ख़बरें हैं। कहा जा रहा है कि डेट्स की दिक्कतों के चलते फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। 

दरअसल, फिल्म के टीज़र में कंगना जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आ रही थीं। कंगना की एक्शन फिल्म के रूप में इसे प्रमोट किया जा रहा था। यहां तक कि फैन्स भी कंगना के इस एक्शन अवतार को देखकर काफी खुशी थे, लेकिन अब बॉलीवुड गलियारों में आ रही ख़बरों की माने, तो कंगना की यह फिल्म इस साल तो रिलीज़ नहीं हो पाएगी। 

हाल ही में एक अखबार के साथ बातचीत में 'धाकड़' रे प्रोड्यूसर सोहेल मकलई ने बताया, 'फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी, लेकिन जयललिता बायोपिक के काम और कोरोना वायरस के चलते नहीं हो सकी।'

मकलई ने आगे कहा, 'जुलाई में भी शूट शुरू हो पाने की संभावनाएं कम हैं क्योंकि कंगना के पास पहले से ही काफी काम है। ऐसे में फिल्म के जुलाई में भी फ्लोर पर जाने को लेकर असमंजस बना हुआ है।' 

वहीं इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है, 'फिल्म को दीवाली 2020 पर रिलीज करने का ऐलान किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब यह कहना मुश्किल है कि 'धाकड़' कब रिलीज होगी। अभी मेकर्स इसकी रिलीज डेट पर विचार करने के मूड में नहीं हैं। जब कोरोना महामारी भारत से पूरी तरह खत्म हो जाएगी तब इस फिल्म की नई रिलीज तारीख पर विचार किया जाएगा।'

वैसे कंगना रनौत इकलौती स्टार नहीं हैं, जिनके फिल्म को लेकर यह स्थिति बनी हुई है। 'सूर्यवंशी', '83' सरीखी फिल्में हैं, जो बन कर तैयार हैं, लेकिन कोरोना के चलते रिलीज़ डेट फाइनल नहीं हो पा रही है। 

वहीं आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा है। देखना होगा कि हालात कब तक सामान्य होते हैं और फैन्स को उनकी पसंदीदा फिल्में कब देखने को मिलती हैं।

संबंधित ख़बरें
'थलाइवी' से जुड़े वर्कर्स के लिए आगे आई कंगना रनौत

टिप्पणियाँ