अरहान खान ने ऐसा क्या किया कि #FraudArhaanKhan करने लगा ट्रेंड

रश्मि देसाई के एक फैन का दावा है कि जब रश्मि 'बिग बॉस' हाउस में थीं, उस दौरान अरहान खान ने उनके अकाउंट से 15 लाख रुपये विदड्रा किये हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर #FraudArhaanKhan ट्रेंड करने लगा। 

Arhaan khan took 15 lakhs from rashmi desai bank
टेलीविज़न एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में खूब सुर्खियां बटोरीं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके झगड़े और पास्ट की मिस्ट्री के साथ ही उनके उस समय के 'कथित' बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ बनते-बिगड़ते रिश्ते भी खूब चर्चा में रहे। 

अरहान के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मि शुरू में काफी कन्फ्यूज दिखीं, लेकिन फिर उन्होंने अरहान के सामने अपने प्यार का इज़हार किया। अब इस इज़हार के कुछ दिन बाद ही शो में एक ऐसा खुलासा हुआ, जिसे जानकर रश्मि चौंक गईं। 

दरअसल, एक एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने अरहान खान की पत्नी और बेटे को लेकर कई सवाल किये और रश्मि से पूछा कि उनको अरहान के इस 'सच' के बारे में जानकारी है। तब रश्मि के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी थीं। हालांकि, बाद में खुद को संभालते हुए उन्होंने पत्नी के बारे में जानकारी की बात कही, लेकिन बेटे को लेकर अनभिज्ञता व्यक्त की। 

ख़ैर, आगे रश्मि ने अरहान के साथ अपने 'रिश्ते' को आगे बढ़ाने से पहले बाहर आकर बात करने की बात कह कर शो में इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी। अरहान बाहर हो गए और फिर एक टास्क के तहत हिमांशी खुराना ने अरहान के साथ मुलाकात का जिक्र किया, जो रश्मि के सामने आया, तो रश्मि भड़क गईं और फिर अरहान से अपने रिश्ते खत्म करने की बात कही। 

आगे जब पत्रकार एक एपिसोड के लिए 'बिग बॉस' हाउस में आए, तो रश्मि ने अरहान के साथ रिश्ते को लेकर दो टूक कहा, 'नो इफ, नो बट, आई एम डन'। 

'बिग बॉस' के एंड पर रश्मि ने यह ज़रूर कहा कि वो मैसेज के जरिये अरहान से टच में हैं, लेकिन बाकी की कोई जानकारी उन्होंने नहीं दी। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन अरहान के मुद्दे को काफी सफाई से टाल जाती हैं। 

वहीं अरहान को लेकर अब एक ताज़ा बवाल सोशल मीडिया पर मच गया है। दरअसल, रश्मि के एक फैन पेज ने बताया है कि अरहान ने रश्मि के अकाउंड से 15 लाख रुपये विदड्रा किये हैं। साथ ही बैंक स्टेटमेंट का स्क्रीनशॉट भी अपने ट्वीट के साथ लगाया है। 

इसके बाद रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट डिटेल्स को शेयर करते हुए फैंस #FraudArhaanKhan हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं और साथ में अरहान खान को काफी खरी खोटी भी सुना रहे हैं। 

फिलहाल रश्मि ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर ही अपना नया शो 'द रश्मि देसाई शो' को लॉन्च किया है। इस शो पर रश्मि देसाई कई नामी-गिरामी हस्तियों से बात करती हैं और दर्शकों को कनेक्ट करके कई सवाल जवाब भी करती हैं।

हाल ही में शादी को लेकर रश्मि ने कहा, 'मैं जब भी शादी करूंगी लोगों को बताकर करूंगी, मैं छुपाकर कुछ भी नहीं करने वाली हूं।'

वहीं अरहान के इस मुद्दे पर वो क्या कहती हैं, वो जानना दिलचस्प होगा।

संबंधित ख़बरें