बच्चों की फेवरेट बन गई हैं नोरा फतेही

नोरा फतेही के फैन्डम में सिर्फ यंगस्टर्स ही नहीं, बल्कि बच्चे भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक बच्ची उनको अपने फेवरेट स्टार बता रही है। यहां तक कि आलिया भट्ट से पहले नोरा का नाम लेती है। 
childrens become nora fatehi fans
मोरक्कन ब्यूटी नोरा फतेही ने अपनी डांसिंग स्किल्स से बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनायी है। उनकी फैन्स की लिस्ट में सिर्फ यंगस्टर्स ही नहीं, बल्कि बच्चे भी शुमार हैं। इसका सबूत हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए कई वीडियोज़ दे रहे हैं। 

इन वीडियोज़ में बच्चे न सिर्फ नोरा फतेही का सॉन्ग आने पर उनके साथ थिरकने लगते हैं, बल्कि जब उनसे पूछा जाता कि उनकी फेवरेट कौन है, तो नोरा का ही नाम लेते हैं। 

ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में देखने को मिला। इस वीडियो में जब एक बच्ची से सवाल किया गया कि आपका पसंदीदा एक्टर कौन है?... तो उस बच्ची ने जवाब दिया कि उसे नोरा पसंद हैं और आलिया भट्ट। इस पर सामने से एक और सवाल पूछा गया कि दोनों में से फेवरेट कौन है ? उस पर बच्ची ने जवाब दिया पहली नोरा है दूसरी आलिया।

वहीं एक और वीडियो सोशल मीडिया पर मिला, जिसमें एक 2 से 3 साल का बच्चा है, जो टीवी स्क्रीन के सामने नोरा फतेही की फिल्म से 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के 'गर्मी' सॉन्ग पर उनका स्टेप को करने की कोशिश कर रहा है। 



A post shared by mayu sharma (@madness_for_ever) on

फिलहाल तो हमने सिर्फ दो वीडियोज़ का जिक्र किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के नन्हें फैन्स के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वो न सिर्फ नोरा को पसंद करते हैं, बल्कि उनकी तरह डांस भी करना चाहते हैं। 

बता दें कुछ महीने पहले नोरा ने पेरिस के ओलंपिया में, पिंक फ्लॉइड, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, मैडोना और टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की जगह परफॉर्म किया था।

यह नोरा का पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था और उन्होंने 'दिलबर', 'साकी-साकी', 'कमरिया' और 'एक तो कम ज़िंदगानी' जैसे सॉन्ग पर परफॉर्म किया था। नोरा का यह सो हाउसफुल था, जिसमें भारत, मध्य पूर्व और मोरक्को के दर्शक आये हुए थे। इसके अलावा नोरा ने अपने एलबम से अंग्रेजी सॉन्ग 'पपेटा' और 'दिलबर' का अरबी संस्करण भी गाया। इन सबके बाद तो लगता है कि नोरा फतेही एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं।