ऋतिक रोशन नज़र आएंगे 'द बर्निंद ट्रेन' के रीमेक

रवि चोपड़ा की साल 1980 में रिलीज़ हुई फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' के रीमेक में ऋतिक रोशन का नाम सामने आ रहा है। रवि चोपड़ा की इस फिल्म को जूनो चोपड़ा और जैकी भगनानी मिल कर बना रहे हैं। लॉकडाउन के खत्म होने के बाद इस फिल्म को लेकर अहम घोषणाएं हो सकती हैं। 
hrithik roshan in the burning train remake
साल 1980 में रवि चोपड़ा के निर्देशन में बनी एक फिल्म रिलीज़ हुई थी, नाम था 'द बर्निंग ट्रेन'। फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जितेंद्र, नीतू कपूर, परवीन बॉबी, विनोद खन्ना, डैनी, विनोद मेहरा सरीखे कलाकारों की भरमार थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धराशायी हो गई। 

हालांकि, इस फिल्म को भी बॉलीवुड क्लासिक में शुमार किया गया है। अब वहीं इस फिल्म को रवि चोपड़ा के बेटे जूनो चोपड़ा ने दोबारा से बनाने का मन बना लिया है, जिसमें जैकी भगनानी ने भी उनका साथ देने के लिए हाथ मिला लिया है। 

इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए जैकी ने कहा था, 'यह क्लासिक बॉलीवुड फिल्म है और मैं अपने दोस्त जूनो के साथ काम करके एक्साइटेड हूं। मैं वहीं जादू फिर से रीक्रिएट करके खुश हूं, जो 40 साल पहले रवि चोपड़ा सर ने किया था। हम जल्द ही फिल्म के लिए एक्टर्स की तलाश पूरी कर लेंगे। इस रीमेक की कहानी भी ट्रेन के इर्द-गिर्द रची जाएगी, जिसमें तगड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।'

अब लगता है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म की कास्टिंग का श्रीगणेश ऋतिक रोशन के साथ शुरू हो चुकी है। नज़दीकी सोर्स के हवाले से फिल्मफेयर में छपी रिपोर्ट में लिखा गया है, ' जूनो और जैकी ने रीमेक लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच करने का फैसला किया है। वो उनको फिल्म में लेने के लिए काफी इच्छुक हैं। दोनों को लगता है कि ऋतिक फिल्म को एक दूसरे लेवल पर लेकर जा सकती है। फिल्म की प्लानिंग जारी थी लेकिन कोरोना की महामारी की वजह से सब कुछ रुक गया। जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा प्रोड्यूसर्स ऋतिक रोशन के साथ मीटिंग करने वाले हैं।'

ग़ौरतलब है कि साल 1980 में आई ‘द बर्निंग ट्रेन’ जापानी फिल्म 'द बुलेट ट्रेन' की रीमेक थी। वहीं जानकारी के अनुसार 'द बर्निंग ट्रेन' का मॉर्डन वर्जन बनाने की तैयारी है। 'द बर्निंग ट्रेन' तो मल्टीस्टारर है, तो देखने वाली बात यह होगी कि रीमेक में बॉलीवुड के किस-किस सितारे को देखा जा सकेगा।