प्रियांक शर्मा-बेनाफ्शा सूनावाला ने रिलेशनशिप को किया 'कंफर्म'

प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप को सरेआम कबूल कर लिया। इंस्टाग्राम पर एक कोज़ी तस्वीर को शेयर कर अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगाई। दोनों का इज़हार-ए-मोहब्बत का यह अंदाज़ फ्रेंड्स और फैन को काफी पसंद आया। 
priyank sharma-benafsha soonawala made their relationship official
बतौर 'बिग बॉस 11' कंटेस्टेंट सुर्खियां बटोरने वाले बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर ही दिया। दोनों ने एक कोज़ी सी तस्वीर के साथ अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ रिश्ते में होने की बात को कबूली है। 

दोनों का इज़हार-ए-मोहब्बत का यह अंदाज़ दोस्तों को तो पसंद आया ही, साथ में फैन्स भी फिदा हो गए हैं। अब इनके इस पोस्ट पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। 

बता दें कि बेनाफ्शा और प्रियांक के बीच 'स्पेशल बॉन्ड' की ख़बरें 'बिग बॉस 11' के दौरान ही शुरू हुई थी, लेकिन तब दोनों ने 'अच्छे दोस्त' वाला टैग अपने रिश्ते को दे दिया था। शो में कई बार प्रियांक को 'किस' करते भी नज़र आई थीं।

दरअसल, तब प्रियांक, दिव्या अग्रवाल के साथ रिश्ते में थे, लेकिन 'बिग बॉस 11' के एक एपिसोड में दिव्या ने प्रियांक से ब्रेकअप कर लिया था। 

ख़ैर, दिव्या से अलग होने के बाद बेनाफ्शा और प्रियांक का नाम जुड़ने लगा, लेकिन दोनों ने इस बाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। जबकि स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट की माने, तो बीते साल मई में प्रियांक और बेनाफ्शा ने ब्रेकअप कर लिया था। इस ब्रेकअप के पीछे प्रियांक की नताश स्तांकोविक से बढ़ती नज़दीकिया थीं। उस दौरान प्रियांक और बेनाफ्शा ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया था। 

फिलहाल दोनों का रिश्ता फिर से सामान्य हो चुका है और अबकी बार दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है। दोनो ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक अंदाज़ में एक तस्वीर के साथ रिलेशिनशिप स्टेटस को कंफर्म किया है। 

प्रियांक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में 'कंफर्मेशन' लिखा है और साथ ही 'दिल' का एक इंमोजी बनाया है। 



A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on

जबकि बेनाफ्शा ने लिखा है, 'मुझे तुम से ज्यादा अच्छी तरह कोई नहीं रख सकता। मेरा प्यार आदतन है।'


प्रियांक और बेनाफ्शा की इस रोमांटिक तस्वीर पर मियांग चेंग, अभिषेक शर्मा, आरुषि दत्ता, कृति वर्मा, कृष्णा मुखर्जी, सब्यसाची सत्पथी, अरिह अग्रवाल, अभिषेक कपूर, अपारशक्ति खुराना, मुकेश छाबड़ा समेत कई स्टार्स ने कमेंट किये हैं। साथ ही प्रियांक और बेनाफ्शा के फैन्स भी उनके इस कन्फर्मेशन से काफी खुश हैं और लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अब यदि वर्कफ्रंट की बात करें, तो प्रियांक शर्मा हाल ही में अदाकारा हिना खान के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए थे। इस वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस वीडियो के अलावा प्रियांक 'रोडीज राइजिंग' और 'स्प्ल‍िट्सव‍िला 10' जैसे शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं। 

वहीं बेनाफ्शा सूनावाला 'बिग बॉस 11' के अलावा 'रोडीज X4' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।