शिल्पा शेट्टी ने 'केक' का लालच देकर बेटे विवान से दबवाए पैर!

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे विवान उनका पैर दबा रहे हैं। विवान से यह काम करवाने के लिए शिल्पा ने उनको रिश्वत में 'केक' देने का वादा किया। इस प्यारे से मोमेंट को शिल्पा की मां ने बिना बताये कैमरे में क़ैद कर लिया था। 
Shilpa Shetty with her son vivaan
फिलहाल देश में कोरोनावायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में हर आम-ओ-खास अपने-अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहा है। साथ ही कुछ सेलेब उन प्यारे पलों की झलकियां भी अपने फैन्स के साथ साझा कर रहे हैं। 

ऐसा ही एक वीडियो शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में शिल्पा अपने बेटे विवान को 'केक' का लालच देकर अपना पैर दबवा रही हैं।

शिल्पा और विवान के इन प्यारे से पलों को उनकी मां ने क़ैद किया ह, जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है, ‘मुझे पता नहीं था कि मेरी मां यह शूट कर रही थी, लेकिन वह इस तरह के अनमोल पल को कैमरे में कैद करने में वो सफल रहीं। इस वीडियो को देखकर मुझे यह अहसास हुआ कि बच्चे एक आशीर्वाद हैं और आपकी अपने बच्चे के साथ बातचीत भी ज़रूरी है। बच्चे आपके दोस्त भी हो सकते है। आज मैं अपने बच्चे की आभारी हूं, जो सभी का सम्मान करता है। इतनी नाज़ुक उम्र में भी समझदार है। मैं उसके साथ अभी भी खाने का आनंद लेती हूं। इसके अलावा इस मुश्किल घड़ी में पड़े सभी माता-पिता और बच्चों के लिए एक विशेष प्रार्थना। हम सभी पहले से अधिक मजबूत बनेंगे।'



A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

बता दें हाल ही में शिल्पा शेट्टी सेरोगेसी के माध्यम से बेटी समिषा की मां बनी हैं। शिल्पा कई इंटरव्यूज और शोज में बेटी की मां बनने की ख्वाहिश जता चुकी थी। बेटे तो पहले से ही था अब बेटी के आने से उनकी फैमिली कम्प्लीट हो गई है। तेरह साल के अंतराल के बाद शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। 

कोरोना वायरस का आतंक कब खत्म होता है और जाने कब लॉकडाउन से बाहर आ पाते हैं। स्थिति जब सामान्य होगी, तभी फिल्मों की रिलीज़ डेट की जानकारी हो पाएगी।