Lockdown: जूही चावला उगा रहीं हैं 'धनिया-मेथी-टमाटर'

जूही चावला लॉकडाउन के दौरान अपने फॉर्म हाउस पर धनिया, मेथी और टमाटर उगा रही हैं। जूही अक्सर अपने फॉर्म हाउस पर जाकर इस तरह से खेती करती रहती हैं। फिलहाल लॉकडाउन के चलते अपने वई स्थित फॉर्म हाउस पर ही वो रह रही हैं। 

Juhi Chawala in her farmhouse during lockdown
देश भर में हुए लॉकडाउन में सितारे कई तरह की एक्टिविटी करते नज़र आ रहे हैं। किसी ने अपने पेंटिंग के शौक को पंख दिए हैं, तो कोई डांसिंग स्किल्स को मांज रहा है, तो कोई गिटार सीखने में व्यस्त है। वहीं कुछ लोग अपने-अपने फॉर्म हाउस पर खेती करते नज़र आ रहे हैं। 

खेती में मशगूल सितारों में जूही चावला भी हैं। जूही इन दिनों वई स्थित फार्महाउस में ही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सब्जियां उगाती नजर आ रही हैं।

जूही चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'ये देखो...मेरा नया काम... मेथी और कोथमीर (धनिया) के लिए ज़मीन तैयार कर रही हूं और टमाटर अभी रोपे हैं...अभी देखते हैं क्या होता है।'


जूही अक्सर ऑर्गेनिक फॉर्मिंग की बातें करती हैं। जूही के पास वई में अच्छी खासी जमीन है, जहां वो गेहूं से लेकर आम तक उगाती हैं। उनके बागों से निकले ख़ासतौर पर हापुस बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहता हैं, क्योंकि वो अपने दोस्तों के घर आम का मौसम आने पर आम भेजती रही हैं। 

हाल ही में जूही अपने एक इंटरव्यू के चलते चर्चा में आई थीं। दरअसल, इस इंटरव्यू में अपने शादी को लेकर कई खुलासे किए थे। इसी दौरान उन्होंने चुपके से शादी करने के फैसले के बारे में भी खुलासा किया था। 

साल 1984 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने के बाद साल 1986 में फिल्म 'सल्तनत' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जूही को फिल्म 'कयामत से कयामत तक' ने लोकप्रियता के चरम पर पहुंचाया था। 

इनके खाते में 'बोल राधा बोल', 'स्वर्ग', 'हम हैं राही प्यार के', 'डर', 'यस बॉस' और 'इश्क' जैसी कई फिल्मों में काम किया। जूही की पिछली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रही। फिल्म में जूही चावला के अलावा सोनम कपूर, राजकुमार राव और अनिल कपूर की मुख्य भूमिका थी।

संबंधित ख़बरें