सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'अफेयर' को लेकर ज़हीर इक़बाल ने दिया बयान

'नोटबुक' फेम अभिनेता ज़हीर इक़बाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने 'अफेयर' की ख़बरों पर आखिरकार बयान दे ही दिया है। ज़हीर ने सोनाक्षी के साथ अपने रिश्ते का खुलासा भी किया है। दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा बीते दिनों खूब ज़ोरों पर रही। 

zaheer iqbal break silence on affair rumours with sonakshi sinha
हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में लिंकअप-ब्रेकअप की ख़बरें काफी आम हैं। हर कुछ दिन में एक नई जोड़ी बनती है, तो कुछ प्रेमी अपनी राहें जुदा कर लेते हैं। सितारे कई बार अपने रिश्ते की ख़बरों को हवा देते हैं, तो कई बार 'नो कमेंट्स' कह कर निकल जाते हैं। फिर भी ख़बरें तो बनती ही रहती हैं। भले ही अफवाह की शक्ल में क्यों न हो। 

खैर, इन दिनों सुर्खिंयां बटोर रही जोड़ियों में सोनाक्षी सिन्हा और इक़बाल जहीर शामिल हैं। इक़बाल वहीं हैं, जिन्होंने सलमान खान के होम प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

इन ख़बरों पर पहले न तो सोनाक्षी सिन्हा ने कोई प्रतिक्रिया दी थी और ना ही ज़हीर इक़बाल ने ही कुछ रिएक्शन दिया था। इस वजह से यह ख़बर अफवाह की शक्ल में ही रही। 

अब ज़हीर अपने और सोनाक्षी के रिश्ते को लेकर बोल पड़े हैं। दरअसल, एक पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए ज़हीर ने कहा, 'मुझे सोनाक्षी के साथ अफेयर की खबर गूगल अलर्ट्स के जरिये मिली थी, जिस दिन हमारे अफेयर की खबर आई उस दिन हम दोनों ने एक-दूसरे को मैसेज किया, क्योंकि हम दोनों को ही इसका गूगल अलर्ट नोटिफिकेशन मिला था। बहुत मैस अप हो गया था। लोगों को पता नहीं था कि मैं किसे डेट कर रहा हूं।'

ज़हीर ने आगे कहा, 'ये थोड़ा अजीब हो गया था क्योंकि सोनाक्षी को पता था कि मैं किसे डेट कर रहा हूं। इन अफवाहों को पढ़कर हम हंसने लगे। ये मेरे बारे में पहली अफवाह थी। इसलिए मुझे नहीं पता था कि कैसे रिएक्ट करें। लोगों ने हमें देखा है। सोनाक्षी और मैं एक दूसरे के साथ चिल करते हैं। इसे देखकर कुछ लोगों ने हमारे रिलेशन की अफवाह उड़ाई होगी।'

ज़हीर ने इस इंटरव्यू में यह खुलासा भी किया कि जब उनकी और सोनाक्षी के अफेयर की ख़बरें आ रही थीं, तब वो किसी और को डेट कर रहे थे, लेकिन अब वो 'सिंगल' हैं। 

ग़ौरतलब है कि ज़हीर ने फिल्म 'नोटबुक' से एक्टिंग डेब्यू किया है, जिसमें उनके साथ मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल भी थीं। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठंडी रही।

संबंधित ख़बरें