Lockdown: कंगना रनौत कुछ तरह से बिता रही हैं अपना लॉकडाउन टाइम

कंगना रनौत अपने परिवार के साथ इन दिनों मनाली में हैं और लॉकडाउन पीरियड वहीं बिता रही हैं। इस दौरान कंगना पूरी तरह से फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं। मां से हेड मसाज़ लेने के साथ उनके हाथ का बना खाना खा रही हैं। परिवार के बाकी सदस्यों के साथ ताश खेलने के अलावा अपने भांजे के साथ वक्त बिता रही हैं। वहीं किताब पढ़ने के साथ वर्कआउट भी कर रही हैं। 

kangana ranaut playing cardes with family in lockdowntime in manali home
कोरोना वायरस के खतरे के चलते देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सेलेब्स अपने-अपने घरों में फैमिली टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इन्हीं सितारों में कंगना रनौत भी शुमार हैं। वह अपने मनाली स्थित घर में परिवार के साथ समय बिता रही हैं। 

लॉकडाउन डेज़ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो साबित करती हैं कि कंगना इस समय को भरपूर तरीके से जी रही हैं। बहन रंगोली, भांजा पृथ्वी के साथ जीजा जी और माता-पिता के साथ भाई सभी के साथ कंगना की तस्वीरें सामने आ रही हैं। 

हाल ही में कंगना की अपने परिवार के साथ ताश खेलते हुए एक तस्वीर सामने आई है। इसमें वो अपने परिवार के साथ बैठ कर गार्डन में कार्ड्स खेल रही हैं। वहीं तस्वीर के बैकग्राउंड में हिमाचल के सुंदर पहाड़ और वादियां भी दिखाई दे रही हैं।

उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर इस तस्वीर में कैप्शन में लिखा है, 'नया खेल और ट्रिक्स। आप लोग क्या खेल रहे हैं? हमें नीचे कमेंट कर बताए।'


इससे पहले रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर कंगना की एक फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फोटो में कंगना 'रामायण' की 'सीता' के गेटअप में नजर आईं। रंगोली ने कैप्शन में लिखा, 'रामायण ऑन-एयर आ चुका है, तो पेश है स्कूल के रामायण प्ले से कंगना की एक तस्वीर। मेकअप, कॉस्टयूम, डायरेक्शन कंगना का था। वह बस 13 साल की थीं और उन्हें इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट पड़ती थी, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता था।’

वहीं कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट में एक तस्वीर और शेयर हुई थी जिसमें उनकी मां उन्हें ' हेड ऑयल मसाज' दे रही हैं। इसके अलावा कई सारी तस्वीरें कंगना के लॉकडाउन डेज डायरी की गवाही दे रही हैं।

संबंधित ख़बरें