कंगना रनौत बनी थीं 'सीता', पुरानी तस्वीर से हुआ खुलासा

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें लाल रंग की साड़ी में कंगना नज़र आ रही हैं। दरअसल, यह तस्वीर कंगना के स्कूली दिनों की है। तस्वीर के साथ रंगोली ने एक मज़ेदार किस्सा भी शेयर किया है। 

Rangoli chandel share thowback pic of kangana ranaut as 'Sita'
कंगना रनौत की बहन अक्सर अपने सोशल मीडिया पर मुखर होकर राय रखती हैं और साथ ही परिवार की पुरानी तस्वीरें शेयर करती हैं और उनसे जुड़े क़िस्से भी शेयर करती रहती हैं। 

इसी कड़ी में एक और पुरानी तस्वीर रंगोली ने शेयर की, जिसमें कंगना लाल रंग की साड़ी में नज़र आ रही हैं। यह कंगना के स्कूली दिनों की तस्वीर है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने एक खुलासा भी किया। 

रंगोली लिखती हैं, 'इन दिनों 'रामायण' चल रही है। कंगना के स्कूल की फोटो शेयर कर रही हूं, जब उसने 'रामायण' के प्ले में हिस्सा लिया था। मेकअप, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन कंगना का था। वह मुश्किल से 13 साल की थी और इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट भी खाया करती थी। हालांकि उसने कभी भी इस सब की परवाह नहीं की।'


तस्वीर में कंगना ने लाल साड़ी पहनी हुई है और साथ में गहने भी पहने हैं। अपने हाथ हिलाते हुए मानो अपने अनुयायियों को आशीर्वाद दे रही हैं। वह अपने अन्य दोस्तों के साथ देखी जा सकती है।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि कंगना और रंगोली बहुत करीब हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल के खिलाफ एक दूसरे के लिए खड़ी रहती हैं। 

संबंधित ख़बरें