कार्तिक आर्यन को बहन कृतिका की 'चोटी' खींचना पड़ा महंगा

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें खराब खाने की वजह से बहन कृतिका का चोटी पकड़ कर घुमाने का नाटक करते हैं। इस वीडियो को लेकर कार्तिक को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है, जिसके बाद कार्तिक ने वो वीडियो सोशल मीडिया से हटा दिया। 

kartik aaryan with his sister kritika tiwari
कार्तिक आर्यन लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक तरफ इन्फोमेटिव वीडियोज़ तो बना ही रहे हैं, लेकिन वहीं अपनी बहन कृतिका तिवारी के साथ वो फनी वीडियोज़ भी बना रहे हैं। 

इन वीडियोज़ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में उनके एक वीडियो के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ा। बाद में उस वीडियो को डिलीट करना पड़ा। 

कार्तिक के इस वीडियो में देखने को मिल रहा था कि वो रोटी खा रहे हैं, जो काफी सख्त है और बहन के हाथ में बेलन है, जिससे पता चलता है कि वो रोटी कृतिका ने बनाई थी। अब सख्त रोटी के लिए कार्तिक अपनी बहन की चोटी को पकड़ कर घुमा देते हैं, जिसके बाद उनकी बहन पूरे घर में घूमती है और फिर उनकी बहन बालकनी से नीचे गिर जाती है और कार्तिक के हाथ में केवल बेलन बचता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था 'क्वॉलिटी के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं'। 

वैसे, तो कार्तिक ने इस वीडियो को फनी समझ कर बनाया था, लेकिन वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको जमकर लताड़ा। न सिर्फ कॉमर्स बल्कि सेलेब्स ने भी कार्तिक के इस वीडियो पर नाराजगी जाहिर की। 

फिल्ममेकर ऑनिर ने इसे मूर्खतापूर्ण बताया और कहा कि यह घरेलू हिंसा है फनी नहीं। 

वहीं गायिका सोना महापात्रा ने भी कार्तिक को आड़े हाथों लिया और इस वीडियो को 'महिला विरोधी' बताया। 

एक यूज़र ने लिखा कि औरतों से नफरत वाली फिल्मों में एक्टिंग करना अलग चीज है, लेकिन भाई ये खुद ऐसी स्क्रिप्टिंग और डायरेक्टिंग भी कर रहे हैं। 

ख़ैर, सोशल मीडिया क्लास लगने की वजह से कार्तिक ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया है। 

बता दें कि कार्तिक ने साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी। वहीं उनकी पिछली फिल्म 'लव आजकल 2' रही। फिलहाल उनकी फिल्मी किटी में कई बड़े बैनर की फिल्में हैं। 

वहीं कोविड 19 से चल रही जंग में कार्तिक अपनी जबरदस्त भागीदारी दिखा रहे हैं। इस वायरस से जागरूक करने के लिए उन्होंने कोरोना पर मोनोलॉग बनाया था, जिसकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की थी। 

वहीं वह 'कोकी पूछेगा' में उन्होंने कोरोना सर्वाइवर्स से बात करके लोगों को जागरूक करने की कोशिश शुरू कर दिया है। पीएम केयर फंड में कार्तिक ने 1 करोड़ रुपये देकर कोरोना प्रभावित लोगों की मदद भी दी है।