कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और सुपरहिट फिल्म की हिन्दी रीमेक

कार्तिक आर्यन अब अल्लू अर्जुन की इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिन्दी रीमेक में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक के रूप में रोहित धवन का नाम सुर्खियों में है। इस फिल्म का निर्माण ऑरिजनल फिल्म के मेकर्स ही करने वाले हैं। 

kartik aaryan star in allu arjun's 'ala vaikunthpurramuloo' hindi remake
कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदी पर है और जब रीमेक या सीक्वल की बारी आती है, तो कार्तिक आर्यन का नाम शायद सबसे पहले मेकर्स के ज़ेहन में आता होगा, तभी तो एक और रीमेक उनके खाते में आ गिरी है। 

बॉलीवुड गलियारों में आ रही ख़बरों की माने, तो इसी साल रिलीज़ हुई तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिन्दी रीमेक के लिए मेकर्स ने कार्तिक आर्यन को फाइनल कर लिया है। बात दें कि तेलुगू फिल्म में अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड धराशायी किये हैं। 

वहीं फिल्म में लीड एक्टर के रूप में कार्तिक को फाइनल करने के बाद इस फिल्म के निर्देशन के लिए रोहित धवन को तय किया गया है। 'देसी बॉयज़' और 'ढिशूम' सरीखी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 

हालांकि, रोहित चाहते थे कि इस फिल्म में उनके भाई यानी वरुण धवन को कास्ट किया जाये, लेकिन मेकर्स ने कार्तिक को लेने का फैसला कर लिया था। इस तेलुगू फिल्म के हिन्दी रीमेक के लिए अल्लू अर्जुन ने एस राधा कृष्णा के साथ हाथ मिलाया है।

'अला वैकुंठपुरमलो' का स्क्रिप्ट तैयार है और कार्तिक को इसकी स्क्रिप्ट सुना दी गई है। उन्हें अल्लू अर्जुन और राधा कृष्ण के मौजूदगी में वीडियो कॉल पर यह स्क्रिप्ट सुनाई गई है। कार्तिक को अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' पहले से ही पसंद है।

अब फिल्म की टीम कार्तिक आर्यन के साथ डेट्स सेट करने पर जुट गई है। कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के समाप्त होने के बाद इस फिल्म का आधिकारिक घोषणा होने की संभावना है।

अब यदि कार्तिक की फिल्म किटी की बात करें, तो उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म इम्तियाज़ अली के साथ 'लव आज कल 2' रही। इसके बाद जान्हवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' और कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे हैं।

इसके अलावा अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत के साथ एक एक्शन फिल्म करने वाले हैं। 

अब अल्लू अर्जुन की यह फिल्म कब बनती है और कब रिलीज़ होती है। साथ में फिल्म हिन्दी में किस नाम से बनती है और कहानी में क्या कुछ बदलाव किया जाता है, वो देखने वाली बात होगी।