कार्तिक आर्यन दिखना चाहते हैं 'सेक्सी', फैन्स से पूछा सवाल

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर अपने फॉलोवर्स से पूछा है, 'दाढ़ी निकाल दूं?' उनके इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार हो गई है। किसी ने 'दाढ़ी' निकालने के 'हां' कहा है, तो कोई 'ना' कह रहा है। वहीं कुछ यूज़र्स ने 3 मई के बाद शेविंग करने की सलाह दी है। 

kartik aaryan says 'Daadhi Nikaal doon'
कोरोना वायरस के संकट से विश्व जूझ रहा है, तो वहीं भारत की स्थिति कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है। देश में इस संकट पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन था। 15 अप्रैल तक के इस लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी गई है। 

ऐसे में आमजन के साथ सेलेब्स भी घर में रहने पर मजबूर हैं। ऐसे में न तो ब्यूटीपार्लर खुल रहे हैं और ना ही जेन्ट्स सैलून की खुल रहे हैं। इन हालातों में कॉमन मैन हो या फिर सेलेब सबकी हालत कुछ-कुछ एक सी है। 

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव कुछ सेलेब्स तो बढ़ी हुई दाढ़ी में नज़र आ रहे हैं, जैसे अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन। हालांकि, कुछ खुशकिस्मत भी हैं, जिनकी वाइव्स ने उनको हेयरकट दे दिया है। 

ख़ैर, इसी बीच कार्तिक ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए अपने फैन्स एंड फ्रेंड्स से अजीब-सा सवाल कर दिया है। इस पुरानी तस्वीर में कार्तिक ट्रीम्ड बियर्ड में नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में वो काफी अट्रेक्टिव लग रहे हैं। 

अपनी इस शानदार तस्वीर के साथ कार्तिक ने लिखा है, 'फिर से सेक्सी दिखने का मन कर रहा है। दाढ़ी निकाल दूं?'


कार्तिक की इस तस्वीर पर छह घंटे के भीतर दस लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। वहीं कार्तिक ने जो सवाल पूछा था, उसके जवाब भी आ रहे हैं। 

जहां एक यूज़र ने लिखा है, 'निकाल दीजिए'। वहीं शिल्पा शेट्टी इस पर कमेंट करती हैं, 'और कितना (सेक्सी दिखोगे) कार्तिक आर्यन।'

वहीं साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा लिखती हैं, 'नहीं! जैसी है वैसी ही रहने दो, सुपर कूल है।' 

कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लुका छिपी' में स्क्रीन शेयर करने वाली कृति सैनन ने कमेंट किया है, 'हां।' 

अब देखते हैं कार्तिक अपनी बढ़ी हुई बियर्ड को ट्रीम करते हैं या फिर पूरा साफ....उनके नए लुक का इंतज़ार अब लोगों को और भी होने लगेगा।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन की बहन कृतिका ने की उनकी तारीफ