'रामायण' के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक भी हैं एक्टर

रामामंद सागर की 'रामायण' में 'लक्ष्मण' की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी के बेट कृष पाठक एक एक्टर हैं और उन्होंने निखिल आडवाणी के धारावाहिक 'पी ओ डब्ल्यू-बंदी के' से एक्टिंग डेब्यू किया है। सुनील की तरह ही उनका बेटा भी हैंडसम और डैशिंग है। 

krish pathak is son of 'ramayan' 'lakshaman' aka Sunil lahri
लॉकडाउन ने जहां एक तरफ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बुरी तरह ठप्प कर दिया है, तो वहीं पुराने धारावाहिकों की चांदी हो गई है। इन धारावाहिकों में से एक है रामानंद सागर की 'रामायण'।

इस धारावाहिक के दोबारा प्रसारण से इसमें काम कर चुके कलाकार दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं। अरूण गोविल और दीपिका चिखलिया के साथ सबसे ज्यादा लाइम लाइट 'लक्ष्मण' की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी बटोर रहे हैं। 

सुनील लहरी, जिनको अब तक लोग भुला चुके थे। अब एक बार फिर से उनके बारे में जानने की दिलचस्पी जाग उठी है। अभी तक सोशल मीडिया पर उनकी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर झलकियां तो मिल ही रही थीं, लेकिन अब उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जानकारियां सामने आने लगी हैं। 

अभी तक सुनील के परिवार को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली थी, लेकिन अब खबरनवीस उनकी निजी ज़िंदगी को कुरेदने लगे हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार सुनील ने दो शादिया की हैं। वहीं उनका एक बेटा कृष पाठक है, जो उन्हें पहली पत्नी से है। 

कृष पाठक पिता की तरह ही एक्टिंग की फील्ड में करियर बना रहे हैं। साल 2016 में आया निखिल आडवाणी को शो 'पी ओ डब्ल्यू-बंदी युद्ध के' से उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया। इस शो में कृष ने 'अयान खान' नाम का किरदार निभाया था। 

कृष ने हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपने और अपने पिता के बारे में खुल कर बातें कीं। कृष का कहना है कि पिता सुनील लहरी की तरह उन्हें टेलीविज़न में कोई खास दिलचस्पी नहीं है, लेकिन वेब सीरीज़ में काम करने की काफी इच्छा है। 

कृष ने अपनी स्कूलिंग के बारे में बताया, 'मैंने शुरुआती पढ़ाई मिलिट्री स्कूल में की है। तब मैं आर्मी में जाना चाहता ता। मेरा स्कूल नासिक में था, लेकिन वहां भी मैं स्कूल की एक्ट‍िविटी में ड्रामा में पार्ट लेता था और एक्ट‍िंग करता था। धीरे-धीरे एक्ट‍िंग की तरफ रुझान होने लगा।'

वहीं कृष कहते हैं कि निर्देशन में भी उनकी दिलचस्पी है। कॉलेज के दिनों में उन्होंने कुछ शॉर्ट फिल्म्स डायरेक्ट ज़रूर की हैं। वहीं कम लोगों को पता है कि कृष धारावाहिक 'परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। 

वैसे, तो पिता सुनील लहरी का अपना प्रोडक्शन हाउस है, लेकिन कृष का कहना है कि वो अपनी पहचान खुद के दम पर बनाना चाहते हैं। हालांकि, अच्छा प्रोजेक्ट मिलने पर पापा के प्रोडक्शन हाउस से असोसिएट जरूर होंगे। 

पिता से अपने करियर को लेकर सलाह मश्विरा के बारे में कृष कहते हैं कि पापा हमेशा कहते हैं कि अपने दम पर आदे बढ़ो और खूब मेहनत करो। 

रणवीर सिंह को कृष अपनी प्रेरणा मानते हैं। वहीं निखिल आडवाणी से लेकर करण जौहर और अनुराग कश्यप जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने की इच्छा जताते हैं। 

यदि उनको पर्दे पर नेगेटिव कैरेक्टर निभाने का मौका मिले, तो उनका क्या जवाब होगा। इस पर कृष ने कहा कि मेरी तो इच्छा है कि मुझे नेगेटिव रोल करने का मौका मिले, क्योंकि ऐसे कैरेक्टर्स में एक्टिंग स्किल्स और भी निखरती है।

कृष कहते हैं कि वो सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और यदि 'बिग बॉस' में जाने का मौका मिला, तो जरूर जाऊंगा। 

वर्कआउट रेजिम के बारे में कृष कहते हैं कि मैं सिक्स पैक एब्स के ट्रेंड को फॉलो नहीं करता हूं, लेकिन वर्कआउट डेली करता हूं। कुछ सालों पहले मैं 105 किलो का हुआ करता था। फिर मैं अपने मामा के पास अमेरिका गया और वहां जाकर ट्रेनिंग ली और फिर अपने वजन को पांच महीनों में कम करके 70 किलो तक लाया। 

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में कृष ने कहा, 'एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रहा हूं, जो लॉकडाउन खत्म होने के बाद आएगा।' 

संबंधित ख़बरें
'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने शेयर की इस एक्ट्रेस के संग अपने अंडरवाटर रोमांस की फोटो

टिप्पणियां