'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने शेयर की इस एक्ट्रेस के संग अपने अंडरवाटर रोमांस की फोटो

रामानंद सागर की 'रामायण' के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने अपनी फिल्म 'फिर आयी बरसात' की फोटो शेयर की है, जिसमें वो अनुराधा पटेल के साथ नज़र आ रहे हैं। सुनील लहरी की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

sunil lahri and anuradha patel film 'phir aayee barsaat'
लॉकडाउन में 'रामायण' के दोबारा प्रसारण के बाद से 'लक्ष्मण' यानी सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। आए दिन वो अपने बारे में कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक फिल्म की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसे देखते ही फैन्स ने उस पर कमेंट्स और लाइक की झड़ी लगा दी। 

दरअसल, सुनील ने साल 1985 में आई फिल्म 'फिर आयी बरसात' की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ अनुराधा पटेल नज़र आ रही हैं। 

इस ब्लैक एंड वाइट फोटो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म 'फिर आयी बरसात' से एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर रहा हूं। इसमें हम एक अंडरवाटर रोमांटिक सीन फिल्मा रहे हैं।'


बता दें फिल्म 'फिर आयी बरसात' एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसमें सुनील लहरी और अनुराधा पटेल के अलावा अशोक कुमार, सईद जाफरी, हरिंद्रनाथ चट्टोपाध्याय, गूफी पेंटल अहम भूमिकाओं में थे। 

अब जिन्हें अनुराधा पटेल याद न आ रही हों, उनके लिए बता दें कि फिल्म 'इजाजत' में 'मेरा कुछ सामान' गाना जिन पर फिल्माया गया था। वहीं हैं अनुराधा पटेल। 

वैसे अनुराधा पटेल अभी भी एक्टिंग के फील्ड में एक्टिव हैं, लेकिन चुनिंदा फिल्में और विज्ञापन ही करती हैं। जबकि अनुराधा ने पॉपुलर एक्टर कंवलजीत सिंह से शादी की है। दो बेटे सिद्धार्थ और आदित्य के अलावा एक बेटी मरियम भी है। 

अनुराधा गुज़रे जमाने के दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार की नातिन हैं। अशोक कुमार की बेटी भारती पटेल की बेटी हैं अनुराधा। 

वहीं सुनील लहरी 'रामायण' के दोबारा प्रसारण से काफी लोकप्रियता बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके लुक्स से लेकर स्माइल तक की लड़कियां दीवानी हो रही हैं। 

सुनील लहरी ने अनुराधा पटेल के साथ अपनी फिल्म की तस्वीर क्या शेयर कर दी, अब लोग उस फिल्म के गाने को सर्च करके उनकेी कैमिस्ट्री देख रहे हैं। 

 भले ही तब अनुराधा और सुनील की उस फिल्म को दर्शकों ने खास पसंद न किया हो, लेकिन अब इस फिल्म के उस सिज़लिंग कैमिस्ट्री से भरपूर गाने को उनके फैन्स देख रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
'रामायण' से पहले सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया दिखे थे इस धारावाहिक में

टिप्पणियां