कार्तिक आर्यन के शो पर फराह खान का मज़ेदार कैमियो

फराह खान, कार्तिक आर्यन के शो 'कोकी पूछेगा' की पहली सेलेब गेस्ट बनीं। शो में कार्तिक से फराह ने मज़ेदार बातें की अब उनकी इस दिलचस्प बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

farah khan cameo in kartik aaryan's show 'Koki Poochega'
कार्तिक आर्यन इन दिनों कोरोना वायरस से लोगों को जागरूक करने के लिए अपने यूट्यूब चैनल 'कार्तिक आर्यन-बेबी स्टेप्स' पर 'कोकी पूछेगा' नाम की सीरीज़ चला रहे हैं। इसके चार एपिसोड आ चुके हैं। 

हाल ही में इस सीरीज़ का चौथा एपिसोड जारी किया गया। इस एपिसोड में कॉरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान भी नज़र आईं। फराह और कार्तिक की बातचीत काफी मज़ेदार है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

कार्तिक आर्यन ने फराह को कॉल किया और उनसे पूछा, 'दाढ़ी बढ़ गई है, काटूं या नहीं?'

इसके जवाब में फराह ने कहा, 'बहुत बढ़ गई है काट ले थोड़ी किसी का विग बन जाएगा। किसी टकले का भला हो जाएगा।'

इसके बाद कार्तिक, फराह से कहते हैं, 'आपने कहा था न कि कोई भी वीडियो न बनाये। कोई भी वर्कआउट ने करें, तो मैंने सोचा 'कोकी पूछेगा' में हेल्थ एक्सपर्ट से पूछ लें।'

फराह, कार्तिक की बात पर मुस्कुराते हुए कहती हैं, ' यह बकवास करने के लिए तूने मुझे फोन किया है। क्यों किया है? बॉय बॉय टाटा।'

इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा, 'बस इज्जत ही कमाई है भाई ने। हमारे स्वास्थ्य विशेषज्ञ द्वारा बहुत जानकारी।'

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फराह खान और कार्तिक दोनों अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में फराह ने कार्तिक की फिल्म 'पत्नी, पत्नि और वो' का गाना 'अंखियों से गोली मारे' को कॉरियोग्राफ किया था। 

वहीं घर मे रहते हुए भी कार्तिक काफी व्यस्त हैं। वे दिलो जान से जागरूकता फैलाने में लगे हैं और इसके लिए उन्होंने 'कोकी पूछेगा' यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है। इस सीरीज के तहत वे कोरोना वॉरियर्स के इंटरव्यू ले रहे है।

इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं। #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं।

टिप्पणियां