प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अरहान खान से किया किनारा

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने कभी अच्छे दोस्त रहे अरहान खान से दूरियां बना ली हैं। कहा जा रहा है कि अरहान खान के बारे में हो रहे नये खुलासों की वजह से यह प्रिंस-युविका अब अरहान से किसी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं। 

prince and yuvika break their friendship with arhaan khan
इन दिनों अरहान खान और रश्मि देसाई का 'टूट' चुका रिश्ता काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में रश्मि के एक फैन पेज अकाउंट ने खुलासा किया था कि अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट से 15 लाख रुपये विदड्रा किये। 

वहीं इस मामले में पहले तो रश्मि चुप रहीं, लेकिन अरहान ने जैसे ही कहा कि यह रश्मि की तरफ से उनको बदनाम करने की कोशिश है। इस बात पर रश्मि भी चुप न रह पायीं और उन्होंने लाइव आकर अरहान पर कई सारे आरोप लगाये और साथ ही कहा कि अब उनका अरहान से कोई रिश्ता नहीं है। 

रश्मि ने अरहान से यह भी कहा कि उनकी पर्सनल फोटोज़ और वीडियोज़ को 'फायदे' के लिए लीक न करें। 

एक के बाद एक हो रहे खुलासों के बाद कई लोगों ने अरहान को अपनी जिंदगी से निकालना शुरू कर दिया है। उस फेहरिस्त में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का नाम भी शामिल हो चुका है। 

बता दें कि अरहान और रश्मि की मुलाकात युविका और प्रिंस की शादी में ही हुई थी। दरअसल, अरहान उस वक्त प्रिंस के साथ शो 'बढ़ो बहू' में काम कर रहे थे। 

वहीं अरहान ने रिलेशनशिप के दौरान रश्मि से कई झूठ बोले। अब जो ताजा जानकारी निकल कर आ रही है, उसके मुताबिक अरहान शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। 

अब अरहान द्वारा रश्मि को दिये गए धोखे से टेलीविज़न इंडस्ट्री का प्यारा कपल युविका और प्रिंस काफी आहत हुए और अब इस तरह के इंसान के साथ वो कोई असोसिएशन नहीं रखना चाहते। 

हालांकि, प्रिंस ने झटके में यह दोस्ती नहीं तोड़ी। पहले हैलो-हाय तक बात पहुंचायी, और अब पूरी तरह से बातचीत बंद कर दी है। 

अरहान को लेकर रश्मि काफी सीरियस थीं। वह उनसे शादी करने वाली थीं, लेकिन अब अरहान की पोल खुलने के बाद उन्होंने खुद को अरहान से अलग कर लिया है। साथ ही अरहान से प्यार करना अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती तक कहा रही हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां