अजय देवगन का 'ठहर जा' सुनते ही थम जाएंगे आप

अदय देवगन ने 'ठहर जा' नाम से एक गाना रिलीज़ किया है। इस गाने के वीडियो को घर में शूट किया गया है, जबकि अजय के बेटे युग इस वीडियो में असिस्टेंट डायरेक्टर है। यह गाना सुनते ही आप इमोशनल हो जाएंगे। 

ajay devgan Song 'Thahar Ja' Out now
कोरोना वायरस से फैलते संक्रमण से सभी परेशान है। दुनिया भर में लोग खुद को इस आपदा से बचाने के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। वहीं भारत में इन दिनों लॉकडाउन है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब इंडियंस को पॉज़िटिव रह कर इस जंग में भागीदारी करने की अपील कर रहे हैं। 

लोगों को पॉजिटिव करने के लिए सभी अपने-अपने तरीके अपना रहे हैं। इसी कड़ी में अजय देवगन ने 'ठहर जा' नाम से सॉन्ग रिलीज़ किया है। गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

लोगों में पॉजिटिविटी लाने के उद्देश्य से बनाये गए इस गाने को अजय देवगन पर शूट किया गया है और लोकेशन अजय का घर है। अजय देवगन ने अपने बेटे के साथ मिल कर इस गाने को शूट किया है।

जहां अजय मुख्य निर्देशक हैं, तो वहीं युग इस वीडियो के असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। युग अभी सिर्फ 9 साल हैं और उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना डेब्यू भी कर लिया। 

अजय ने सोशल मीडिया पर यह गाना शेयर करते हुए लिखा, 'अपनों के लिए ठहर जा।' गाने को अजय ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसे गाया और कंपोज मेहुल व्यास ने किया है।

इस गाने को अनिल वर्मा ने लिखा है और जयकृष्ण नलिन कुमार ने इसकी मिक्सिंग की है। अपने इस गाने के बारे में अजय ने कहा कि यह गाना मेंटल हेल्थ और हैपीनेस के बारे में है। 


कोरोना वायरस के इस दौर में लोगों की मदद करने से लेकर उन्हें जागरूक करने में बॉलीवुड स्टार्स लगे हुए हैं। अजय देवगन से पहले सलमान खान ने भी 'प्यार करो ना' नाम से गाना हाल ही रिलीज़ किया था। 

वहीं अक्षय फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' का स्पेशल वर्जन ला चुके हैं। यह गाना डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के सम्मान में है।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन की 'रेड 2' की तैयारियां शुरू

टिप्पणियां