अजय देवगन-तब्बू की इस फिल्म के सीक्वल की तैयारियां शुरू

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल की तैयारियों की ख़बरें हैं। इन ख़बरों पर रकुल प्रीत सिंह ने मुहर भी लगा दी है। बता दें अजय की इस सुपरहिट फिल्म को लव रंजन ने लिखा और अकिव अली ने इसका निर्देशन किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

ajay devgan and tabu n fim 'De de pyaar de'
बॉलीवुड में फिल्मों के रीमेक या सीक्वल बनना कोई नई बात नहीं है। इस कड़ी में अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल, फिल्म 'दे दे प्यार दे' को लव रंजन ने लिखा था और इसका निर्देशन अकिव अली ने किया था। 

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका वाली फिल्म ने टिकट खिड़की पर कामयाबी के झंडे गाड़े थे। अब इसके सीक्वल की चर्चा तेज़ है। 

सीक्वल की ख़बरों पर रकुल प्रीत सिंह ने मुहर भी लगाते हुए कहा है, 'फिल्म का अंत ऐसा रखा गया था कि इसके आगे फिल्म की सीक्वल बनाई जा सके।' 

रकुल ने आगे बताया, ' मैं लगातार फिल्म के मेकर्स से इस बात की जानकारी लेती रहती हूं कि इसके सीक्वल पर काम कब शुरू होगा।' 

बता दें कि फिल्म 'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह अहम किरदारों में थे। 

फिल्म में अजय देवगन लंदन में रहने वाले एक व्यापारी की भूमिका में है, जो अपनी पत्नी (तब्बू) से अलग हो चुका है और अब खुद से आधी उम्र की लड़की (रकुल प्रीत सिंह) से प्यार करता है। फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब अजय देवगन, रकुल के साथ भारत वापस आते हैं, जिसके बाद रकुल प्रीत सिंह, तब्बू और अजय देवगन की ज़िदगियों में दिलचस्प मोड़ आता है। 

फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी, तभी तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 143 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों ख़बरें आई थीं कि इंद्र कुमार की कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड' में अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नज़र आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म की आधिकारित घोषणा होना बाकी है, जो लॉकडाउन के बाद हो सकती है। 

वहीं कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में लोगों की मदद करने के लिए रकुल प्रीत ने अपना यू ट्यूब अकाउंट शुरू किया है। इस अकाउंट के जरिये होने वाली कमाई को वो पीएम केयर्स फंड में देंगी। इस चैनल पर वह खाना, फिटनेस, फिल्म और अपने दोस्तों से जुड़ी बातें शेयर कर रही हैं। 

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन ने थैंक-यू मैसेज़ में कहा, 'स्टे सेफ'