सेलीना जेटली और लिलेट दूबे की 'सीज़न्स ग्रीटिंग्स' 15 अप्रैल को होगी रिलीज़

सेलीना जेटली और लिलेट दूबे स्टारर राजकमल मुखर्जी के निर्देशन में बनी 45 मिनट की फीचर फिल्म 'सीज़न्स ग्रीटिंग्स' 15 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी-5 पर रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म निर्देशक रितुपर्णो घोष को ट्रिब्यूट है। फिल्म ने फिल्म फेस्टिवल्स में काफी प्रशंसा बटोरी है और इस फिल्म से सेलीना जेटली अपना कमबैक करने जा रही हैं। 
Celina Jaitly, lillete Dubey, Shree Ghatak and Azhar Khan in Seasons Greetings poster
सेलीना जेटली की कमबैक फिल्म 'सीज़न्स ग्रीटिंग्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी-5 पर 15 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सेलीना के अलावा लिलेट दूबे मुख्य भूमिका में हैं और इस फिल्म से अज़हर खान अपने सिने डेब्यू करने जा रहे हैं। 

राजकमल मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस 45 मिनट की फिल्म में मां-बेटी की रिश्तों की कहानी देखने को मिलेगी, जो एक दिलचस्प ट्विस्ट लिए हुए हैं। 

यह फिल्म रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि है। बता दें कि रितुपर्णा घोष बेहतरीन फिल्म निर्देशक के रूप में जाने जाते हैं। इनके साथ काम करने की इच्छा बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे जता चुके हैं। इन सितारों में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सरीखे कलाकार शामिल हैं। 

रितुपर्णो घोष की ‘चोखेर बाली’, ‘द लास्ट लीयर’, ‘रेनकोट ’, ‘अंतर्महल’ आदि काफी लोकप्रिय फिल्में उन्होंने बनाई हैं। हालांकि, अब वो हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी कृतियों का अकूत खजाना वो अपने चाहने वालों के लिए छोड़ गए हैं। 

उन्हीं रितुपर्णो घोष को श्रद्धांजलि देने के लिए, राम कमल मुखर्जी ने अपनी फीचर फिल्म‘सीजन ग्रीटिंग ’का निर्देशन किया है। फिल्म में सेलीना जेटली और लिलेट दूबे मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

जहां लिलेट 'मां' का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं सेलीना फिल्म में 'बेटी' की भूमिका में नज़र आएंगी। साथ ही इस फिल्म से अज़हर खान अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं, जो सेलीना के बॉयफ्रेंड के किरदार में होंगे। जबकि फिल्म में ट्रांसजेंडर श्री घटक 'हाउस हेल्प' के रोल में हैं। 

बता दें कि सेलनी ने आस्ट्रेलियन कारोबारी पीटर हॉग से शादी करने के बाद बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया था। फिलहाल वो तीन बच्चों की मां है और वो बॉलीवुड में 'सीज़न्स ग्रीटिंग्स' से वापसी करने जा रही हैं। 

कई फिल्म फेस्टिवल्स में 'सीज़न्स ग्रीटिंग्स' की काफी तारीफें मिली हैं। दिलचस्प बात यह है कि राजकमल की फिल्म का संयुक्त राष्ट्र के साथ भी गठजोड़ है।

वहीं राजकमल की पहली फिल्म 'केकवॉक' कई मायनों में एक ट्रेंडसेटर थी, जिसमें ईशा देओल मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म को नेशनल टेलीविज़न पर टेलीकास्ट किया गया था, जिसे काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। 

वहीं 'सीज़न्स ग्रीटिंग्स' की बात करें, तो इसका निर्माण अरित्र दास और शैलेंद्र कुमार के एसोर्टेड मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है। 

ज़ी-5 पर 15 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में राजकमल ने कहा, 'क्योंकि यह फिल्म बंगाल के बैकड्रॉप पर बेस्ड है, तो ऐसे में फिल्म को पोइला बैशाख यानी बंगाली नव वर्ष के मौके पर रिलीज़ किया जा रहा है। इन दिनों को काफी ऑश्पिशियस माना जाता है।'

इस फिल्म का संगीत शैलेंद्र सयान्ति ने तैयार किया है, जबकि इसके गाने कुमार शानू के बेटे जान ने गाये हैं। बता दें इस फिल्म से कुमार शानू के बेटे जान अपना सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। 

वहीं फिल्म का फर्स्टलुक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर रिवील किया था। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण मुंबई और कोलकाता में होने वाले फिल्म के प्रमोशन को रद्द कर दिया गया है।

संबंधित ख़बरें