अजय देवगन ने थैंक-यू मैसेज़ में कहा, 'स्टे सेफ'

अजय देवगन ने बर्थडे विश करने वालों को 'थैंक्स' कहने के लिए बड़ा की यूनिक तरीक़ा अपनाया है। सभी फैन्स और वेल-विशर्स को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर कर 'शुक्रिया' कहा।

ajay devgan says thanks to fans
इन दिनों हर आम-ओ-ख़ास घर में क़ैद है, क्योंकि बाहर कोरोना वायरस का कहर है। इस कहर से बचाने के लिए सरकार ने लॉकडाउन किया है। इस लॉकडाउन का समर्थन पूरी बॉलीवुड कर रही है। 

न सिर्फ फिल्मी सितारे घर पर अपना समय बिता रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपने-अपने फॉलोवर्स को भी लॉकडाउन का समर्थन करने को कह रहे हैं। 

ऐसे में 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे अजय देवगन को भी खूब सारी बधाइयां और शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिये मिली, जिसका धन्यवाद उन्होंने काफी यूनिक तरीके से किया। 

फैन्स को 'थैक्स' कहने के साथ उनको अवेयर करने का भी काम अजय ने साथ में ही कर लिया। अजय ने एक एनीमेटेड वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और उसमें लिखा है, ' मैं निजी तौर पर हर एक को शुक्रिया कहता हूं, जिनकी वजह से मेरा जन्मदिन खास बना। सुरक्षित रहें।'

इस वीडियो में अजय की आवाज में घर पर रहने और सुरक्षित रहने की बात सुनाई दे रही है। 


अब वर्कफ्रंट की बात करें, तो अजय 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'सूर्यवंशी', 'मैदान' में नज़र आएंगे। जहां फिल्म 'मैदान' में वो फुटबॉल कोच बने हैं, तो फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में एयरफोर्स पायलट के किरदार में अजय नजर आएंगे। बीते दिनों फिल्म का गुजरात शेड्यूल पूरा हुआ है और लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग बंद है।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन की 'मस्ट वॉच' फिल्में