सलीम खान करने वाले हैं 'कमबैक'!

स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान 'कमबैक' करने का मन बना चुके हैं, लॉकडाउन के दौरान स्क्रिप्टिंग का काम शुरू है। जल्दी ही इस बारे में घोषणा हो सकती है। अब फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस करते हैं या फिर कोई और बैनर इनकी स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाता है। यह जानने के लिए इंतज़ार करना होगा। 

salim khan comeback to scriptwriting
मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान अपने 'कमबैक' के बारे में विचार कर रहे हैं। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान काफी मिले समय में सलीम खान ने एक कहानी बुन ली है, जिसकी स्क्रिप्ट पर वो काम करना शुरू कर चुके हैं। 

बता दें कि कोरोना वायरस के कहर के चलते देशभर में चल रहे लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में जो जहां पर है, वो वहीं फंसा रह गया है।

यदि सलीम खान स्क्रिप्ट तैयार कर लेते हैं, तो एक लंबे अरसे के बाद उनकी लिखी स्क्रिप्ट पर फिल्म बनेगी। बता दें कि साल 1996 में 'मझदार' नाम की फिल्म आई थी, जिसमें सलमान खान, मनीषा कोइराला और राहुल रॉय मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट सलीम खान ने लिखी थी। इसके बाद सलीम खान ने स्क्रिप्ट लिखना बंद कर दिया। 

अब यदि सलीम खान किसी स्क्रिप्ट पर वाकई काम कर रहे हैं, तो 24 सालों बाद उनकी द्वारा लिखी स्क्रिप्ट पर फिल्म बनेगी। 

एक वेब पोर्टल में सलीम खान के हवाले से लिखा गया है कि वो फिलहाल एक कहानी पर काम कर रहे हैं, लेकिन ऐसा कुछ बहुत ठोस सा नहीं है, जिसे साझा किया जा सके। उन्होंने कहा कि वह सारा दिन घर में रहते हैं। ऐसे में उनके दिमाग़ में कुछ विषय और विचार ऐसे आ रहे हैं, जिन पर लिखा जा सकता है। फिलहाल कई सारे विचार हैं, लेकिन आइडिया कंफर्म होगा, तो ही कुछ बता पाएंगे। लेकिन इस बार वो स्क्रिप्ट फिर से लिखने के मूड में हैं। 

वहीं फिल्म बनाने के बारे में बात करते हुए सलीम ने यह भी कहा कि जब मैं कहानी लिखता हूं और फिल्ममेकर को पैसा लगाने के लिए कहता हूं, तो वह कहते हैं कि स्क्रिप्ट इतनी अच्छी है, तो सलमान खान क्यों इसमें काम नहीं कर रहे। बस फिर क्या फिल्म की बातचीत वही खत्म हो जाती है।

ख़ैर, यह तो तब की बात थी, जब सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस नहीं था। अब तो प्रोडक्शन कंपनी है। ऐसे में सलीम खान की लिखी स्क्रिप्ट पर बेटा सलमान खान काम करें या न करें, लेकिन पापा की फिल्म को प्रोड्यूस तो करेंगे ही।

संबंधित ख़बरें