सलमान खान ने 'प्यार करो ना' से किया यूट्यूब डेब्यू

सलमान खान के यूट्यूब चैनल पर पहला गाना रिलीज़ किया। इस गाने को साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कंपोज़ किया है, जबकि सलमान खान ने इसे गाया है। ऑडियो पहले रिलीज़ कर दिया गया है, वीडियो का इंतज़ार सलमान के फैन को है। 

salman khan release his youtube song 'pyar karo na'
कोरोना वायरस के इस संकट में सलमान खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक में वो लोगों को इस महामारी के प्रति सचेत कर रहे हैं। वहीं अब सलमान यूट्यूब पर भी उतर आए हैं।

सलमान ने यूट्यूब पर डेब्यू अपनी सिंगिंग के जरिये किया है। 'सलमान खान' नाम के यूट्यूब चैनल पर 'प्यार करो ना' सॉन्ग का प्रीमियर करने वाले हैं। हालांकि, गाने का ऑडियो जियो सावन ऐप पर पहले से ही रिलीज़ किया जा चुका है। इस गाने के बारे में सलमान ने पहले ही अपने सोशल मीडिया पर फैन्स और फॉलोवर्स के साथ साझा कर चुके हैं। 

अब बात करें सॉन्ग 'प्यार करो ना' की, तो इसे सलमान खान ने गाया है और इसे कंपोज़ किया है साजिद-वाजिद ने। गाने के बोल सलमान और हुसैन ने मिलकर लिखे हैं। गाने का टीजर हाल ही सलमान खान ने रिलीज़ किया था और बताया था कि पूरा गाना 20 अप्रैल को देखने को मिलेगा। 

सलमान ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए इस गाने को बनाया है। उनका यह अनोखा अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आने वाला है। 

वहीं सॉन्ग 'प्यार करो ना' का ऑडियो रिलीज़ करते हुए सलमान ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'इमोशनली पास रहो और फिजिकली दूर रहो ना प्यार करो ना, ऑडियो आउट हो गया है।'


ग़ौरतलब है कि सलमान खान इस समय सपरिवार पनवेल वाले फार्महाउस में हैं, जबकि सलमान के भाई सोहेल खान और पिता सलीम खान मुंबई में हैं। सोहेल और सलीम को छोड़ कर बाकी का परिवार पनवेल फार्महाउस में वीकेंड के लिए पहुंचा था, लेकिन लॉकडाउन हो गया और तभी से सारा परिवार एकसाथ यहीं रूक गया। 

अपने फार्महाउस से भी सोशल मीडिया के जरिये लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करते रहते हैं। सलमान देशभर में हो रही घटनाओं को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। 

हाल ही में सलमान खान ने मुरादाबाद में हुई घटना को लेकर सलमान ने एक वीडियो के जरिये अपना गुस्सा निकाला। अब देखना होगा कि सलमान का यह तरीका लोगों को कोरोना के प्रति कितना जागरूक और सजग बनाता है।

संबंधित ख़बरें