सलमान खान और आयुष शर्मा साथ में करेंगे 'धाक'

सलमान खान ने आखिरकार मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिन्दी रीमेक के लिए नाम तय कर लिया है। आयुष शर्मा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का नाम 'धाक' होगा। फिल्म में सलमान छोटी लेकिन अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

salman khan and ayush sharma upcoming film gets title 'Dhak'
सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को साल 2018 में फिल्म 'लवयात्री' से लॉन्च किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठंडी रही। हालांकि, आयुष शर्मा ऑडियंस को इंप्रेस करने में कामयाब रहे। 

ऐसे में वह सलमान जो दूसरों के करियर को सजाते-संवारते रहते हैं, वो भला अपने जीजा को कैसे छोड़ सकते हैं। इसलिए अब वो लगातार आयुष के लिए कोशिशें कर रहे हैं। तभी तो एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में आयुष के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 

साजिद नाडियाडवाला की 'कभी ईद कभी दिवाली' में तो आयुष को उन्होंने लिया ही है, लेकिन साथ ही सलमान खान मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिन्दी रीमेक की तैयारियां भी शुरू कर चुके हैं, जिसमें आयुष मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। हालांकि, सलमान भी इस फिल्म में छोटी लेकिन अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

अब इसी फिल्म को लेकर ख़बरें हैं कि 'मुलशी पैटर्न' के हिन्दी रीमेक को टाइटल मिल गया है। इस फिल्म को 'धाक' नाम दिया गया है। 

फिल्म में जहां सलमान खान सिक्ख पुलिसकर्मी होंगे, तो वहीं आयुष शर्मा लोकल डॉन के किरदार में नज़र आएंगे।

वेब पोर्टल में सूत्र के हवाले से छपी ख़बर की माने, तो ‘कई लोगों को लगता है कि इसे भी 'मुलशी पैटर्न' ही कहा जाएगा, क्योंकि फिल्म के राइट्स कंपनी के पास है, लेकिन वो लोग ऐसा नहीं करने वाले है। टीम ने इस फिल्म का नाम 'धाक' रखा है।’

सलमान खान को फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था। इसके प्रीमियर पर ही इसके राइट्स को खरीदने की पेशकश कर दी थी। फिल्म की कहानी गांव और शहरों के बीच होने वाले विवाद पर है। जब कोई गांव शहर के करीब होता है और किसान अच्छे पैंसों के लिए अपनी जमीन बेच देते है, लेकिन जब पैसा खत्म हो जाता है, तो उनके बच्चे क्राइम का रास्ता पकड़ लेते हैं। 

मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' एक ऐसा गांव दिखाया गया है, जो गांव और शहर के बीच में है। यहीं का एक लड़का ओम भुटकर गैंगस्टर बन जाता है, जबकि उपेंद्र लिम्या एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर होता है, जो गैंगस्टर को पकड़ने की कोशिश में जी-जान से जुट जाता है।

मराठी फिल्म की हिन्दी रीमेक में 'ओम भुटकर' के किरदार में आयुष शर्मा होंगे और 'उपेंद्र लिम्या' की भूमिका सलमान खान निभाने वाले हैं। फिल्म में कितना कुछ बॉलीवुड मसाला मिलाया जाएगा, वो देखने वाली बात होगी।

संबंधित ख़बरें